विपुल गोयल ने परिवार सहित किया मतदान, फरीदाबाद की जनता के प्यार का हमेशा रहूँगा ऋणी।

0
1

फरीदाबाद: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र 89 से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने आज सुबह अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया और क्षेत्र के सभी नागरिकों से लोकतंत्र के सबसे बड़े अधिकार, यानी मतदान का उपयोग करने का आह्वान किया। एक महीने से अधिक समय तक चले लगातार चुनाव प्रचार के बाद मतदान के दिन विपुल गोयल ने अपने परिवार और सगे-संबंधियों के साथ एकजुट होकर वोट डाला।

इस दौरान विपुल गोयल ने सभी नागरिकों से अपील भी की कि लोकतंत्र में वोट देना सबसे बड़ा कर्तव्य और अधिकार है इसलिये मतदान अवश्य करें। विपुल गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की “यदि कोई नागरिक मतदान से वंचित रहता है, तो वह अपने अधिकारों से स्वयं को वंचित करने के साथ-साथ देश के प्रति अपने कर्तव्यों को भी को भी अधूरा रखता है”

मतदान के दिन आज सुबह-सुबह अपने परिवार और दोस्तों के साथ मतदान करने के बाद गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैंने अपने निजी परिवार के साथ वोट डालकर अपने फरीदाबाद क्षेत्र के सभी परिवारजनों से निवेदन किया की वे भी मताधिकार के उपयोग को अपनी पहली प्राथमिकता बनाएं। लोकतंत्र में हमें जो सबसे बड़ी ताकत मिलती है, वह वोट देने के अधिकार से है और यह अधिकार हर किसी के लिए समान है चाहे वह कोई भी हो।”

गोयल की इस अपील का प्रभाव भी फरीदाबाद में देखने को मिला, जहां अन्य शहरी सीटों पर मतदान प्रतिशत कम रहा, वहीं फरीदाबाद शहरी क्षेत्र होते हुए भी ग्रामीण क्षेत्रों के बराबर मतदान दर्ज किया गया। जबकि कई अन्य शहरी क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत कम था, जो गोयल की अपील की सफलता को दर्शाता है। इस दौरान विपुल गोयल ने क्षेत्र के सभी मतदाताओं का प्यार ओर आशीर्वाद के लिए आभार जताते हुए कहा की विपुल गोयल हमेशा क्षेत्रवासियों के प्यार ओर आशीर्वाद का ऋणी रहेगा।

चुनाव का परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा, लेकिन मतदान के दिन विपुल गोयल का आत्मविश्वास स्पष्ट रूप से झलक रहा था। उनके द्वारा सुबह किए गए मतदान और उनकी अपील से ऐसा प्रतीत होता है कि वे फरीदाबाद से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। फिलहाल, सभी प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है, और इसका फैसला 8 तारीख को सुनाया जाएगा। मतदान के बाद विपुल के चुनावी कार्यालय ओर घर पर समर्थको का भारी हुजूम देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here