क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश की हुई पदोन्नति, बने इंस्पेक्टर। पदोन्नति पर पुलिस आयुक्त महोदय ने बधाई देते हुए दी शुभकामनाएं।

0
6

पुलिस आयुक्त महोदय ने क्राईम ब्रांच 48 टीम के कार्यो के बारे मे चाय पर की चर्चा, टीम के अच्छे कार्यों पर हौसला की अफजाई।

ईमानदारी, निष्ठा और नेक नियती से काम करते रहने के लिए किया प्रोत्साहित।

फरीदाबाद: 21 सितंबर, पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने आज क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश कुमार व उनकी टीम के साथ अपने कार्यालय में चाय पर चर्चा पर टीम के कार्यों की हौसला अफजाई की तथा क्राइम ब्रांच प्रभारी को पदोन्नति पर शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

क्राइम ब्रांच 48 की टीम के साथ चाय पर चर्चा के दौरान उनके कार्यों की समीक्षा की गई तथा क्राइम ब्रांच टीम ने अपने अनुभव साझा किए। पुलिस आयुक्त ने क्राइम ब्रांच टीम के कार्यों के प्रशंसा करते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच ने अपने खुफिया तंत्र विकसित कर अपराध पर अंकुश लगाने में अपना सराहनीय योगदान दिया है जिसमें उन्होंने हत्या, लूट, डकैती, अवैध हथियार, स्नैचिंग, चोरी, नशा तस्करी इत्यादि वारदातों में संलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भिजवाकर पीड़ित को न्याय दिलाने का बेहतरीन कार्य किया है।

इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ तालमेल से उन क्षेत्रों में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले व्यक्तियों पर गुप्त सूत्रों के माध्यम से निगरानी रखकर उनकी सूची तैयार की गई जिसकी मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में कामयाब रही। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने अपने सह पुलिसकर्मियों व अन्य क्राइम ब्रांच टीमों के साथ अच्छे संपर्क बनाकर अपराधियों पर शिकंजा करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। बैठक के समापन पर पुलिस आयुक्त ने उपनिरीक्षक राकेश को पदोन्नति पाकर इंस्पेक्टर बनने पर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here