ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान विदाउट नंबर प्लेट दिल्ली से चोरी की गई मोटरसाइकिल सहित आरोपी को दबोचा। किसी और के एटीएम कार्ड द्वारा एटीएम बुथ से निकाले 1,15,500 रुपए भी बरामद

0
20

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य, डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस के द्वारा चलाए गए विदाउट नम्बर प्लेट व हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट चेकिंग के चलाए गए विशेष अभियान के दौरान मैट्रो चौक पर तैनात सब-इंस्पेक्टर राजेन्द्र व उनकी टीम ने मौके पर चेकिंग के दौरान एक चोरी की मोटरसाइकिल सहित एटीएम से ठगी के पैसे निकालकर ले जाते हुए आरोपी को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान काबू किए गए आरोपी का नाम इंसाफ है आरोपी नहूं जिले के गॉव समसाबाद खेचातान का रहने वाला है। आरोपी को ट्रैफिक पुलिस ने मैट्रो चौक से चेकिंग के दौरान काबू किया है। आरोपी बीके चौकी की तरफ से बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल लेकर आ रहा था। आरोपी को चेकिंग के लिए रोका गया। जो आरोपी मोटरसाइकिल को छोडकर भागने लगा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को काबू किया। आरोपी से मौके पर 1,15,500 रुपए नगद बरामद किए गए है। माटरसाइकिल की जांच करने पर पता चला की मोटरसाइकिल के चोरी का मामला दिल्ली के पुलिस स्टेशल काईम बांच में मामला दर्ज है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह पिछले 3 महिने से किसी व्यक्ति के यहां काम कर रहा था। आरोपी प्रत्येक दिन दुसरे के 2/3 डेबिट कार्ड से पैसे निकालाकर लाता है। आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 के हवाले किया है। क्राइम ब्रांच टीम के द्वारा आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। मामले में अन्य आरोपी की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

चेकिंग के विशेष अभियान के दौरान 1110 वाहन चालकों के चालान काटे गए जिसमें विदाउट नम्बर प्लेट 33 व हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट 59 वाहन चालको के चालान काटे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here