मिर्जापुर रोड स्थित खल- बिनौला की दुकान से गला Cash Box चोरी करने वाले आरोपी को आईएमटी पुलिस चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से 2 लाख 39 हजार रुपए नकद बरामद।

0
15

आरोपी कबाडे उठाने का काम करता है, आरोपी ने दुकानदार को पैसे गिनते हुए देखा तो आरोपी के मन में लालच आ गया, जब दुकानदार ग्राहक के साथ सामान देने अन्दर चला गया, तभी आरोपी मौका देख कर Cash box उठाकर चलता बना।

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गाल के द्वारा 03 अगस्त की शाम को मिर्जापुर रोड पर स्थित दुकान के गले से हुई चोरी के मामले में तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी तिगांव के मार्ग दर्शन में व एसएचओ सदर महेंद्र पाठक के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी आईएमटी इंचार्ज विरेन्द्र सिंह की टीम ने चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी तिगांव राजेश लोहान के द्वारा आईएमटी चौकी में बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम धर्मेन्द्र है आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव सलेमगढ़ का तथा वर्तमान में आरोपी मिर्जापुर गांव में रह रहा है। पुलिस टीम ने आरोपी को थाना सदर बल्लबगढ़ के चोरी के मामले में गांव मिर्जापुर के एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 03 अगस्त की शाम को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। गांव मिर्जापुर में जयपाल सिंह की खल की दुकान है। दुकानदार द्वारा शाम के समय एक सुचना पुलिस कन्ट्रोल रुम को दी जिसपर डायल-112 की टीम तथा थाना से एएसआई वीरसिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दुकानदार की शिकायत पर नामपता नामालूम व्यक्ति के खिलाफ थाना शदर बल्लबगढ़ में मामला दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एरिया के स्मार्ट सिटी के द्वारा लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। जिसमें आरोपी की पहंचान हुई आरोपी को तलाश किया गया आरोपी के जेब से 29 हजार रुपए नकद तथा पुछताछ में संत सूरदास कॉलोनी में कबाड़ा गोदाम के अंदर प्लास्टिक कबाड़ा के से गल्ला पेटी बरामद किया गया जिसमे 500-500 के नोटों की 2 लाख 10 हजार बरामद कराए। आरोपी से पूछताछ में सामन आया कि आरोपी कबाडी की दुकान पर नौकरी करता है। आरोपी वारदात से पहले रेहडी पर खडा था तभी दुकान दार पैसे गिन रहा था तो आरोपी की नजर दुकान में चली गई तभी कुछ समय बाद दुकान पर एक ग्राहक आया जिसको दुकानदार खल देने के लिए अंदर दुकान में गया आरोपी ने मौका देख कर अपने पास रखी बोरी में रख कर ले गया औऱ कबाडे के गोदाम में छुपा दिया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here