मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ी पहुंची चिड़ी व नांदल गांवों में :- प्रधानमंत्री गरीब, महिला, किसान व युवाओं को सशक्त बनाने के लिए हैं कृतसंकल्प :- सतीश नांदल

0
0
  • वरिष्ठ नेता सतीश नांदल व डॉ. दिनेश घिलौड़ ने की शिरकत
    रोहतक, 26 दिसंबर : लाखनमाजरा खंड के गांव चिड़ी व नांदल में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों में वरिष्ठ नेता सतीश नांदल ने शिरकत की। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, महिला, किसान व युवाओं को मजबूत करने के लिए प्रयासरत है।  
    सतीश नांदल ने कहा कि संकल्प यात्रा ने मोदी सरकार की गारंटी की गाड़़ी द्वारा वंचित पात्र लोगों को मौके पर योजनाओं का लाभ दिलवाया जा रहा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि कोई भी गरीब भूखा न रहे और सभी गरीबों को पक्का मकान मिले। डॉ. दिनेश घिलौड़ ने कहा कि सरकार लोगों के घर द्वार पर पहुंच कर उन्हें योजनाओं का लाभ दे रही है ताकि गरीब व्यक्तियों का जीवन स्तर सुधर सके।
    बॉक्स :-
    ग्रामीणों को दिलवाई गई विकसित भारत की शपथ
     विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों में उपस्थितगण को भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करने, गुलामी की मानसिकता को जड़ से उखाड़ फैंकने, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करने, भारत की एकता को मजबूत करने, देश की रक्षा करने वालों का सम्मान करने तथा नागरिक के नाते अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का संकल्प दिलवाया गया। विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर लोगों को मौके पर योजनाओं का लाभ दिया गया। स्वास्थ्य एवं आयुष विभाग द्वारा लोगों की स्वास्थ्य जांच कर आवश्यकता अनुसार दवाइयां वितरित की गई। अनेक योजनाओं के लाभार्थियों ने मेरी कहानी-मेरी जुबानी के तहत अनुभव सांझा किए।
    इस अवसर पर सतीश नांदल, डॉ. दिनेश घिलौड़, राजबीर आर्य, सत्य प्रकाश बिसला, नवीन ढुल, सोनु दलाल, पंचायत समिति के चेयरमैन सुरेंद्र दलाल, महासिंह दलाल, सुखबीर विस्तारक, जयभगवान हुड्डा, बिट्टू राठी, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी जरनैल सिंह नैन, सामाजिक शिक्षा एवं पंचायत अधिकारी सुनील श्योराण, सरपंच नवीन, सरपंच जयप्रकाश नांदल सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here