स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को पुलिस चौकी दयालबाग की टीम ने किया गिरफ्तार

0
4

18 अगस्त को आरोपियों ने लकड़पुर फाटक के पास ड्यूटी से आ रहे एक व्यक्ति से टाइम पूछने के बहाने सिर में ईंट मारकर उसे घायल कर दिया और उसका मोबाइल व बैग छीनकर फरार हो गए

मामले में एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर मोबाइल फोन किया जा चुका है बरामद

फरीदाबाद-डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सूरजकुंड प्रभारी की टीम पुलिस चौकी दयालबाग ने स्नेचिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुमित है। आरोपी सुमित फरीदाबाद की लक्कड़पुर रेलवे क्रॉसिंग का रहने वाला है। मामले में पुलिस चौकी दयालबाग इंचार्ज तरुण चौहान की पुलिस टीम द्वारा पहले एक आरोपी अनुज को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी अनुज भी लक्कड़पुर रेलवे क्रॉसिंग का रहने वाला है। आरोपियों ने 18 अगस्त को ड्यूटी से आ रहे एक व्यक्ति से लक्कड़पुर फाटक के पास टाइम पूछा था। जैसे ही शिकायतकर्ता ने अपना फोन निकाला, दोनों ने हमला कर दिया। उसके सिर पर ईंट मारी और फिर थैला व उसका फोन छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। इस मामले में पुलिस टीम द्वारा आरोपी अनुज को 25 अगस्त को लक्कड़पुर फाटक से गिरफ्तार किया गया था। जिससे छिना गया फोन बरामद किया जा चुका है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा चुका है।आरोपी सुमित को लकड़पुर फाटक से आज गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से शिकायतकर्ता का बैग जिसमें उसके डॉक्यूमेंट थे, बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपी धियाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here