स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को लेकर पुलिस चौकी बस स्टैंड व डॉग्स स्क्वाड टीम के साथ ओयो होटल व यातायात बसों की कि चेकिंग दिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए

0
7

संदिग्ध परिस्थिति में तुरंत पुलिस को करें सूचित

फरीदाबाद- 31 जुलाई, स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर सुरक्षा को लेकर पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा व डीसीपी बल्लबगढ़ श्री राजेश दुग्गल के द्वारा महत्वपूर्ण स्थान, मॉल ,होटल बैंक इत्यादि को चेक करने दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी बस स्टैंड द्वारा ओयो होटलों व बस स्टैंड पर आने जाने वाली बसों को डॉग्स स्क्वाड टीम के साथ चेक किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर सुरक्षा के मद्देनजर को लेकर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। पुलिस चौकी बस स्टैंड की टीम एएसआई भूपेंद्र, कॉन्स्टेबल अनिल , हेड कांस्टेबल वेद वीर, हेड कांस्टेबल धर्म सिंह, कॉन्स्टेबल चेती सिंह, कॉन्स्टेबल दीपक, डॉग स्कॉट टीम से कांस्टेबल सनी ने रेलवे रोड पर ओयो होटलों को चेक किया व ओयो होटल के मैनेजर और स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सख्त हिदायत की होटल में रुकने वाले लोगों के लिए उसका आईडेंटिटी प्रूफ फोन नंबर व सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि ओयो के एरिया में निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होने के साथ साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए। इसके बाद पुलिस टीम ने बस स्टैंड पर आने जाने वाली बसों की डॉग्स स्क्वाड टीम के साथ चेकिंग की गई तथा बस चालक व कंडक्टर को सख्त हिदायत दी गई कि किसी भी संदिग्ध परिस्थिति में तुरंत पुलिस को सूचित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here