स्वतंत्रता दिवस, सुरक्षा के मद्देनजर डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने अपने कार्यालय में दिल्ली पुलिस के एसीपी मैट्रो और डीएमआरसी, मट्रो , सीआईएसएफ के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर आवश्यक निर्देश दिए

0
9

फरीदाबाद: स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा के मद्देनजर आज डीसीपी ट्रैफिक ने अपने कार्यालय में दिल्ली पुलिस की तरफ से मैट्रो की सुरक्षा के लिए लगए गए एसीपी कैलाश चंद, डीएमआरसी के वोईलेट लाईन के एसीपी विजय प्रसाद, डीएमआरसी पुलिस सीआईएसएफ इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह, सिक्योरिटी इंचार्ज सतबीर व जगजीत एएससी,एमजी ए ए अनसूरी,एसएम एनके रेगर,रोताश नागर मैनेजर बाटा/ नीलम मैट्रो स्टेशन अन्य अधिकारी तथा फरीदाबाद पुलिस की तरफ से एसीपी ट्रैफिक विनोद, एसएचओ थाना मैट्रो सुरेन्द्र व उनकी टीम ने मीटिंग में हिस्सा लिया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सुरक्षा को लेकर डीसीपी ट्रैफिक द्वारा निर्देश देते हुए कहा कि हैं कि सभी मैट्रो सुरक्षा अधिकारी अपनी ड्युटी सतर्कता से करे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैट्रो में लगे सीसीटीवी को चैक करे। कैमरे सुचारु रुप से कार्य कर रहे है। ड्युटी पर तैनात सभी सुरक्षाकर्मी पैनी नजर से ड्युटी करे। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या परिस्थितियों में व्यक्ति को कस्टडी में ले और पूछताछ करे। प्रत्येक मैट्रो स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ाई जाए। मेटल डिटेक्टर से प्रॉपर चैकिंग करे। साथ ही फरीदाबाद मैट्रो पुलिस को निर्देश दिए की पुलिस टीम प्रॉपर रात-दिन में गस्त करे।

यदि आपके आस-पास कोई भी असामाजिक तत्व संदिग्ध व्यक्ति या वाहन दिखाई दे या किसी भी आपातकालीन स्थिति में तुरंत संबंधित थाना, डायल 112 या 9999150000 व्हाट्सएप नंबर पर एवं नजदीकी थाना में सूचना दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here