जिला फरीदाबाद की हरियाणा स्कूल लेकचरर एसोसिएशन ने नव नियुक्त जिला अधिकारी रितु चौधरी का स्वागत किया।

0
159

Front News Today: जिला फरीदाबाद की हरियाणा स्कूल लेकचरर एसोसिएशन ने नव नियुक्त जिला अधिकारी रितु चौधरी का स्वागत किया। संघठन के प्रधान सन्दीप चौहान ने पौधा देकर अपनी टीम के साथ भव्य स्वागत किया । संघठन की वरिष्ठ प्रवक्ता मेडम पूनम तनेजा ने शाल भेट कर अभिनन्दन किया।

संघठन के पूर्व प्रधान सरंक्षक एस के दयाल ने मेडम का स्वागत करते हुए यह विश्वास दिलाया हम आपके सहयोग कुशल मार्ग दर्शन में शिक्षा के क्षेत्र नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। जो भी विभाग के आदेश निर्देश होंगे उनकी पालना शिक्षक वर्ग बड़ी शिद्दत से करेगा । इस पर जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी ने शिक्षक वर्ग को सम्बोधित करते हुए कहा आप को केवल विद्यार्थियों की शिक्षा पर ध्यान देना है उनके सर्वांग विकास के लिए निरन्तर प्रयास रत आपको रहना चाहिए आपको अपनी कार्यालयी समस्याओं के लिए चक्कर काटकर समय बर्वाद करने की कोई जरूरत नही। मेरा लक्ष्य है आप 10वी 12वी का रिजल्ट 90%से ऊपर लाकर शिक्षा के क्षेत्र में फरीदाबाद जिले में नए आयाम स्थापित करें। हमें अब इस महत उद्देश्य के लिए जुट जाना चाहिए। इस मौके पर सभी शिक्षक वर्ग ने मेडम को विश्वास दिलाया कि निश्चय ही हम आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। जिला फरीदाबाद में शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। प्रवक्ता बाँके बिहारी ने मेडम का व्यक्तित्व व कृतित्व को कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया”नारियल सा व्यवहार है,दिल में रखती प्यार
“आसन,अनुशासन,शासन है मजबूत,कर्म शील को करती प्यार”
उनके भविष्य के लिए मंगल कामना करते कहा”रितु जी ऋचाओं सी गूंजे,राज करो शुमार
अनुभव,ज्ञान,व्यवहार से,शिक्षा जगत को देवें अतुल आकार” प्रधान सन्दीप ने कई शिक्षक शिक्षण को लेकर कई समस्याओं के निदान की चर्चा की प्रश्न पत्र की छपाई की गुणवत्ता,प्री बोर्ड के पेपर क्लेश की बात,परीक्षा के दौरान सोशल दूरी की समस्या को रखा मेडम ने तुरंत प्रभाव से निदान के लिए शिक्षक वर्ग को आश्वस्त किया । इस अवसर पर वरिष्ठ उपाद्यक्ष मनुस्मृति, सलहकार जगमोहन गुप्ता, सलाहकार पवन गुप्ता, डॉ. बांके बिहारी, ब्लॉक प्रेसिडेंट राजेन्द्र शर्मा,योगेश राठी, जीवन ज्योति, प्रवक्ता नन्द किशोर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जुबेर खान,सुखपाल,सुरेंद्र, वाइस प्रेसिडेंट ज्ञानचंद ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here