एक करोड़ की लागत से बनेगी तिगांव से नीमका सडक़

0
110

विधायक राजेश नागर ने स्थानीय बुजुर्ग से नारियल फुड़वाकर कराया काम शुरू

फरीदाबाद(ANURAG SHARMA) तिगांव में वर्षों से उपेक्षित पड़ी सडक़ बनाने का काम आज शुरू हो गया। विधायक राजेश नागर ने तिगांव से नीमका तक जाने वाली सडक़ का निर्माण कार्य आज शुरू करवाया। इस अवसर पर स्थानीय बुजुर्ग से नारियल फुड़वाया गया। सडक़ के निर्माण पर करीब एक करोड़ रुपये की लागत आएगी।

इस अवसर पर पहुंचे विधायक का स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। श्री नागर ने कहा कि वह हर समय जनता के लिए उपलब्ध रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस सडक़ को बनाने का काम उनकी प्राथमिकता में था। जैसे ही कोरोना काल के बाद काम शुरू हुए, उन्होंने इसका टेंडर करवाकर काम आज शुरू करवा दिया है। इसे जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। जिससे लाखों लोगों को लाभ होगा।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने गांव में सीवर के जारी कार्यों का भी दौरा किया। उन्होंने लोगों से भी कहा कि शासन प्रशासन अपने स्तर पर काम कर रहे हैं लेकिन कुछ काम जनता को भी करने होंगे। जैसे साफ सफाई के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। हम सही जगह पर कूड़ा डालें तो सफाई की व्यवस्था सुचारू हो सकती है। इसके अलावा प्लास्टिक की थैलियों का भी कम से कम प्रयोग करें।

इस अवसर पर विधायक ने देश के प्रथम सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि इससे देश को अपार क्षति पहुंची है। स्वर्गीय ऐसे अनेक मुद्दों पर काम कर रहे थे, जिनका आने वाले समय में देश के विकास और रक्षा संबंधी मामलों पर बड़ा असर होता। इस अवसर पर हरीचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, वरिष्ठ भाजपा नेता दयानंद नागर, अमन नागर, सुंदर नागर, सत्यप्रकाश नागर, नेपाल नागर, धर्मप्रकाश, विरेंद्र भगत, गजेश अधाना, ज्ञानी नागर, सुरजीत पार्षद, अजय पाल नागर, कृष्ण हाडा, तेज सिंह अधाना, दिवेश कपूर, कर्मवीर वोहरा सहित विभागों के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। 

फोटो- विधायक राजेश नागर गांव नीमका में बुजुर्ग से सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवाते हुए।

फोटो- गांव नीमका में सडक़ निर्माण कार्य शुरु करवाने पर विधायक राजेश नागर को मिठाई खिलाते स्थानीय निवासी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here