मई माह में आयोजित होगा सांसद खेल महाकुम्भ: उपायुक्त जितेंद्र यादव

0
135

आयोजन की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने ली अधिकारियों व सामाजिक संगठनों की बैठक

गर्मी के मौसम के कारण सर्कल कब्बड्डी, एथलेटिक्स व पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं नहीं होंगी आयोजित

Front News Today (फरीदाबाद, 8 अप्रैल) उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि कोविड के कारण स्थगित की गई सांसद खेल महाकुम्भ प्रतियोगिताएं अब मई माह में आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पिछली बार 10 विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। लेकिन इस बार गर्मी के मौसम को देखते  हुए सर्कल कब्बड्डी, एथलेटिक्स व पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं आयोजित नहीं होंगी। उपायुक्त जितेंद्र यादव शुक्रवार को लघु सचिवालय में खेल-खुद प्रतियोगिताओं की तैयारियों को लेकर अधिकारियों, सामाजिक-धार्मिक व अन्य व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

उपायुक्त ने बताया कि प्रतियोगिताओं की तिथियाँ जल्द ही घोषित कर दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि गर्मी के मौसम के कारण अधिकतर प्रतियोगिताएं शाम के समय आयोजित होंगी। उन्होंने बताया कि सभी 7 खेलकूद प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग नोडल अधिकारी नियुक्त किए गये हैं। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिताएं जिला के अलग अलग स्थानों पर आयोजित होंगी और इसमें फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दोनों जिला फरीदाबाद व पलवल के खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे। उन्होंने बताया की खेलकूद प्रतियोगिताओं की तिथियाँ घोषित होते ही रजिस्ट्रेशन के लिए पोर्टल शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिताओं की तैयारियों के लिए एक मैराथन भी आयोजित होगी।

मीटिंग में नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अभिषेक मीना, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त डॉ. नरेश, नगराधीश नसीब कुमार, एसीपी सेंट्रल सत्यपाल यादव सहित सभी विभागों के अधिकारी व सामाजिक धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here