ऑडी इंडिया ने प्री-ओन्‍ड कार बिजनेस में मजबूत वृद्धि दर्ज की

0
21

· टियर 2 और टियर 3 शहरों में प्री-ओन्‍ड कारों की मांग बढ़ी

· 2022 के अंत तक बाइस (22) ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस फैसिलिटी का लक्ष्‍य

Front News Today/Gunjan Jaiswal: ऑडी इंडिया के प्री-ओन्‍ड बिजनेस; ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस ने 2022 के पहले नौ महीनों में 73% की उल्‍लेखनीय वृद्धि की है। ऑडी इंडिया ने 2020 की तुलना में 2021 में ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस बिजनेस में 30% ज्‍यादा निवेश किया है। देशभर में ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस पोर्टल पर 150 से ज्‍यादा कारें उपलब्‍ध हैं। ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस के तहत ब्राण्‍ड दो साल की वारंटी, असीमित माइलेज, एक सर्विस पैकेज और एक नये लक्‍जरी वाहन को खरीदने के अनुभव की पेशकश करता है।

ऑडी इंडिया ने 2012 में प्री-ओन्‍ड कारों के व्‍यवसाय में कदम रखा था। पिछले कुछ वर्षों में इसका बाजार काफी बढ़ा है और आगे भी इसमें बढ़ोतरी जारी रहने की संभावना है। ऑडी इंडिया के प्री-ओन्‍ड कार बिजनेस, ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस ने लगातार वृद्धि की है और वह लगातार ब्राण्‍ड की समग्र व्‍यवसाय रणनीति का एक महत्‍वपूर्ण अंग बना हुआ है।

ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस से एक प्री-ओन्‍ड कार खरीदने का मतलब है कि ग्राहक को एक प्री-ओन्‍ड व्‍हीकल मिलेगा, जिस 300 से ज्‍यादा मल्‍टी-पॉइंट चेक्‍स पर मेकैनिकल, बॉडीवर्क, इंटीरियर और इलेक्ट्रिकल परीक्षण हो चुका होगा और जो एक पूरे ऑन-रोड टेस्‍ट के साथ-साथ कई स्‍तरों के गुणवत्‍ता परीक्षणों से गुजर चुका होगा। ब्राण्‍ड 24×7 रोड़साइड असिस्‍टेन्‍स और खरीदी से पहले पूरी व्‍हीकल हिस्‍ट्री की पेशकश भी करता है। इसके अलावा, ग्राहक ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस प्रोग्राम के जरिये आसान फाइनेंसिंग और बीमा के फायदे भी ले सकते हैं।

ऑडी इंडिया भारत में लगातार अपने प्री-ओन्‍ड कार बिजनेस, ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस का विस्‍तार कर रही है। ऑडी इंडिया अभी देश के सभी प्रमुख हब्‍स में 19 ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस शोरूम्‍स के साथ परिचालन कर रही है, कंपनी तेजी से विस्‍तार कर रही है और 2022 के अंत तक इसकी बाइस (22) प्री-ओन्‍ड कार सुविधाएं होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here