6 दिन पहले घर से लापता 36 वर्षीय व्यक्ति को थाना पल्ला व क्राइम ब्रांच कैट ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए तलाश कर किया परिजनों के हवाले

0
23

फरीदाबाद- डीसीपी सेन्ट्रल पूजा वशिष्ठ के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना पल्ला प्रभारी और क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए घर से लापता व्यक्ति को तलाश करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुमशुदा व्यक्ति 11 अगस्त को घर से नाराज होकर बिना बताए निकल गया था। व्यक्ति को परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया लेकिन व्यक्ति के नही मिलने पर थाना पल्ला में सूचना दी गई। सूचना पर थाना पल्ला में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस टीम ने क्राइम ब्रांच कैट की टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए कांप्लेक्स एरिया फरीदाबाद से व्यक्ति को बरामद कर लिया गया है। व्यक्ति से परिजनों के सामने पूछताछ की गई। व्यक्ति ने बताया कि वह घर वालो से किसी बात को लेकर नाराज था। अब वह अपने परिजनों के साथ जाना चाहता है। परिजनों के द्वारा पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here