यातायात पुलिसकर्मियों द्वारा फरीदाबाद की सड़कों पर बने गड्ढों को भरकर यात्रियों के आवागमन को बनाया सुगम

0
15

फरीदाबाद: यातायात पुलिस उपायुक्त उषा के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस बहुत बेहतरीन कार्य कर रही है। यात्रियों को आवागमन में कोई परेशानी ना आए इसके लिए पुलिस कर्मियों द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में यातायात प्रबंधक की टीम ने बल्लभगढ़ सोहना फ्लाईओवर व आस पास की अन्य सड़कों पर बरसात के पानी के कारण बने गड्ढों को रोड़ी मिट्टी से भरकर यात्रियों के आवागमन को आसान/सुगम बनाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मानसून के दौरान होने वाली बरसात से सड़क पर पानी भर जाता है जिसके कारण रोड टूट जाते है। बल्लबगढ़ से सोहना की तरफ फ्लाईओवर के पास काफी गड्ढे हो रखे थे जिसकी वजह से यात्रियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। गड्ढे होने की वजह से वाहन बहुत ही धीमी गति से फ्लाईओवर से होकर गुजरते थे और ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो जाती थी। इसके अलावा गड्ढे होने की वजह से जान व माल का नुकसान भी पहुंचता था। यातायात टीम ने यात्रियों की समस्या को देखते हुए सड़क के गड्ढों को भरने का निश्चय किया और पुलिसकर्मियों ने शनिवार के दिन सोहना फ्लाईओवर के सड़क व आस पास की अन्य सड़कों के गड्ढों में रोडी मिट्टी भरवाई।

पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए काफी मेहनत के पश्चात सड़कों के काफी गड्ढों को भर दिया गया।पुलिसकर्मियों की मेहनत रंग लाई और अब यात्री आसानी से आवागमन कर रहे हैं तथा ट्रेफिक जाम की समस्या से भी निजात मिला है। पुलिस उपायुक्त यातायात ने पुलिसकर्मियों की कड़ी मशक्कत को देखते हुए उनके कार्य की सराहना की और शाबाशी देकर उन्हें इसी प्रकार आमजन की भलाई करते रहने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here