क्राइम ब्रांच AVTS ने दो अलग-अलग मुकदमों में 3 आरोपियों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार, 2 मोटरसाइकिल बरामद

0
11

फरीदाबाद- वाहन चोरी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के आदेशानुसार गठित की गई एंटी व्हीकल थेफ्ट स्क्वॉड (AVTS) ने पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा एवीटीएस की टीम ने चोरी के दो अलग-अलग मुकदमों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बिलाल मुबीन तथा साकिर का नाम शामिल है। सभी आरोपी मेवात के जमालगढ़ गांव के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी बिलाल तथा मुबीन को टाउन पार्क सेक्टर 12 से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया था। आरोपी द्वारा दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर उनसे गहनता से पूछताछ की गई जिसमें उसने बताया कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने जनवरी 2024 में एसजीएम नगर एरिया से चोरी की थी।

तीसरे आरोपी साकिर को क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्टर 17 से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया था। आरोपी से जब मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह प्रस्तुत नहीं कर सका जिस पर आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने एक दिन पहले कोतवाली थाना एरिया से चोरी की थी। आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है जो नशे की आपूर्ति के लिए चोरी करता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here