समाधान शिविर में समस्या का हुआ समाधान, अधिकारियों का किया सम्मान

0
4

-ओल्ड सोहना रोड निवासी कई दिनों से नालियों की सफाई न होने से थे परेशान

-समाधान शिविर में शिकायत आने पर जिला उपायुक्त नेहा सिंह के निर्देश पर करवाया गया समस्या का समाधान

प्रदेश सरकार की ओर से आमजन की समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से प्रत्येक कार्य दिवस पर लगाए जा रहे समाधान शिविरों के प्रयास सफल होते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को जिला सचिवालय के सभागार में लगाए समाधान शिविर में समस्या का समाधान होने पर ओल्ड सोहना रोड निवासी ने एसडीएम नरेंद्र कुमार व जिला नगराधीश अप्रतिम सिंह का बुक्के भेंट कर आभार व्यक्त किया।

पलवल शहर के ओल्ड सोहना रोड निवासी दुकानदार अंशुल दूरेजा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके क्षेत्र के निवासी काफी दिनों से नालियों की सफाई ने होने से काफी परेशान थे। उन्होंने जब इस समस्या की शिकायत जिला सचिवालय स्थित सभागार में लगाए जा रहे समाधान शिविर में जिला उपायुक्त नेहा सिंह को दी। उपायुक्त नेहा सिंह ने तुरंत संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद कर्मचारियों द्वारा उनके क्षेत्र में नालियों की सफाई कर दी गई है। उनकी समस्या का समाधान होने पर आज अधिकारियों से मिलकर उनका आभार प्रकट किया है।

इसके अलावा शुक्रवार को लगाए गए समाधान शिविर में पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन, एसडीएम नरेंद्र कुमार व नगराधीश अप्रतिम सिंह लोगों की शिकायतें सुनीं। शिविर में ज्यादातर शिकायतों का मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा समाधान करवा दिया गया। लंबित रही शिकायतों के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी को जल्द समाधान करवाने के निर्देश दिए गए। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी सहित प्रार्थी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here