शहर की गलियों के रास्तों के सदृढ़ीकरण कार्य का किया शिलान्यास, जल्द होंगे पूर्ण : विधायक दीपक मंगला

0
6

-लगभग एक करोड़ 42 लाख 89 हजार रुपए की लागत से मार्गों का निर्माण करवाएगा नगर परिषद

शहर की गलियों के रास्तों के सदृढ़ीकरण का कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है, ताकि लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न न हो। विधायक दीपक मंगला ने शुक्रवार को पलवल शहर के वार्ड नंबर-3, 4 व 5 में करीब एक करोड़ 42 लाख 89 हजार रुपए की लागत से बनाए जाने वाले विभिन्न गलियों के मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्य का विधिवत नारियल तोडक़र शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इन सभी मार्गों के बनने से निश्चित तौर पर यहां की जनता को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी।

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने आज पलवल शहर के वार्ड नंबर-3 में 24 लाख रुपए की लागत से बनने वाले धान मिल के सामने सुरेश चूड़ी वाले के रास्ते, वार्ड नंबर-4 मोहन नगर में 19 लाख 73 हजार रुपए की लागत से रेलवे स्टेशन से हरि दर्शन के मकान तक बनने वाले रास्ते, इसी वार्ड के कैलाश नगर में 32 लाख 93 हजार रुपए की लागत से बनाए जाने वाले एडवोकेट तारा बघेल वाली गली के साथ-साथ गणेश के मकाने से सुरेश के मकान तक और लक्ष्मी नारायण के मकान से विनोद के मकान तक और माइ छोटा स्कूल से दीपा के मकान तक के मार्गों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। उन्होंने वार्ड नंबर-04 में ही 17 लाख 36 हजार रुपए की लागत से मोहन नगर में गोपाल धतीर वाले के मकान से राकेश दिल्ली वाले के मकान तक बनाए जाने वाले रास्ते, वार्ड नंबर-05 में 19 लाख 82 हजार रुपए की लागत से भूदेव से पथवारी मंदिर तक के मार्ग, वार्ड नंबर-5 मोहन नगर में 17 लाख 32 हजार रुपए की लागत से देवेंद्र वैना के मकान से फतेह आरपीएफ के मकान तक के रास्ते और वार्ड नंबर-5 में ही 11 लाख 73 हजार रुपए की लागत से प्रकाश जोगी के मकान से चरण पंडित के मकान तक तथा योगेश पंडित के मकान से बबली के मकान तक बनाए जाने वाले रास्तों के शिलान्यास किए। उन्होंने कहा कि गंदे पानी की निकासी के लिए इन रास्तों के दोनो ओर नालियां भी बनाई जाएंगी और यह सभी मार्ग नगर परिषद की ओर से बनाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल शहर का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तत्परता के साथ पूरे करवाए जाएंगे।

रास्तों के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, मेघश्याम शर्मा, जगराम, सचिन वर्मा, देवेंद्र एडवोकेट, गुलशन बघेल, डा. ज्ञान सुंदर, बबलू प्रधान, चरण सिंह, श्रीचंद थानेदार, देवेंद्र, नगर परिषद के कनिष्ठï अभियंता जीतराम, पब्लिक हैल्थ के जेई राहुल कुमार समेत वार्डों के स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here