अवैध हथियार के बरामदगी के मामले में अमित को असलाह सप्लाई करने वाले सोर्स को क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने किया गिरफ्तार

0
4

फरीदाबाद: पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद करने के मामले में सोर्स आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल है जो अलीगढ़ का रहने वाला है और फिलहाल ग्रेटर नोएडा में रहता था और ड्राइवर की नौकरी करता था।

बता दे कि क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम ने 11 जुलाई को मेवला महाराजपुर अंडरपास केपास गाड़ी में 7 देसी कट्टे और चाकू सहित आरोपी अमित निवासी मेवला महाराजपुर को गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ सूरजकुंड थाने में शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमित, राहुल से अवैध हथियार खरीदकर लाया था। आरोपी अमित द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वह पहले फरीदाबाद में किसी कंपनी में काम करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात अमित के साथ हुई। अमित का लड़ाई झगड़ा का मामला चल रहा था जिस पर उसने अमित को अवैध हथियार सप्लाई किए थे। राहुल ने बताया कि वह अलीगढ़ में स्थित अपने पैतृक गांव नाया के पड़ोसी गांव के अपने एक दोस्त से अवैध हथियार लाया था। आरोपी राहुल को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जिसमें उसे असलाह सप्लाई करने वाले आरोपी की जानकारी प्राप्त करके उसकी धरपकड़ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here