कार्यकर्ता एक बार फिर हरियाणा में सरकार लाने के लिए कसें कमर – राजेश नागरतिगांव मंडल कि विस्तारित कार्यकारिणी बैठक में बोले विधायक राजेश नागर

0
5

फरीदाबाद
विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव मंडल की विस्तारित बैठक को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को लेकर हमेशा सजग रहता है। आपने हाल ही में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को तीसरी बार अवसर दिलाया है तो अब तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार है।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे लिए देश पहले की नीति सर्वोपरि है। वहीं हम अंतिम छोर पर खडे व्यक्ति तक सरकार को पहुँचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने सभी को लोकसभा चुनाव की जीत की बधाई दी।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि सभी लोग अपने स्थानीय समस्याओं को उनके पास लाएं जिन्हें हम जल्द से जल्द पूरा कर सकें। नागर ने कहा कि हम सबको जनता के बीच में रहकर जनता की समस्याओं का निराकरण करना है। ऐसा नहीं है कि हमारी सरकार है तो हम आराम कर सकें। हमारे ऊपर बहुत जिम्मेदारियां हैं, विपक्ष तैयार बैठा रहता है झूठी खबरों को भी बढ़ा चढ़ा कर पेश करने के लिए। हमें झूठी बातों का तो जवाब देना ही है। हमें जनहित के काम भी करने हैं। हम जनता के हमदर्द बनकर ही उनके बीच में रह सकते हैं।
इस अवसर पर ओम प्रकाश रेक्सवाल, मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी, विस्तारक पवन बघेल, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सूरज पाल भूरा, नेत्रपाल भाटी, राधेश्याम शर्मा, संदीप आधाना, महेंद्र शर्मा, राजेंद्र तालान, नेपाल सिंह भाटी, मोहम्मद जावेद, प्रवीण भारद्वाज, प्रहलाद बांकुरा, मेघराज, रॉबिन, उमेद भाटी, अशोक मेंबर, एसके सिंह, नवीन गुप्ता, राहुल जिंदल, विष्णु शर्मा, भीम सिंह कौशिक, सुरेश, कालीचरण, कल्लू पंडित, सुभाष शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here