गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सीही में लगभग 900 छात्रों को सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के अंतर्गत यातायात नियमों की जानकारी देकर जागरूकता रेली निकालकर किया जागरुक

0
3

फरीदाबाद- बता दे कि पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश व पुलिस उपयुक्त यातायात उषा के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस द्वारा 15 जुलाई से एक सप्ताह के लिए यातायात जागरूक अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत यातायात पुलिस द्वारा गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सीही में छात्रों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देकर रेली निकालकर जागरूक किया। इस अवसर पर पुलिस टीम व स्कूल के छात्रों के साथ स्कूल प्रधानाचार्य जयप्रकाश वा स्टाफ़ ने भाग लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि यातायात पुलिस टीम द्वारा गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सीही में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत स्कूल में एक जागरुकता प्रोग्राम कर छात्रों को यातायात नियमों की जानकारी देकर लोगो को जागरुक करने के लिए रेली निकालकर लोगो को जागरुक किया है। बच्चों को जागरुक किया है कि हमें 18 वर्ष की उम्र होने से पहले वाहन नही चलाने चाहिए। मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट व गाडी चलाते समय सीट बेल्ट अवश्य लगानी चाहिए तथा यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here