बल्लबगढ़। हरियाणा के केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ विधानसभा को आज करीब 3 करोड़ 50 लाख के लागत के होने वाले विकास कार्यों की सौगात दी।

0
5

इस मौके पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुजेसर गांव में महाभारत कालीन ऐतिहासिक बाबा हिरदे राम मंदिर पर एक कुंड है जिसका जीर्णोधार किया जाना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस ऐतिहासिक कार्य को करने के लिए उनकी मांग को पूरा किया था। जबकि सेक्टर 22 और 23 स्थित शिव कालोनी और मुजेसर गांव में एक दर्जन से ज्यादा कंक्रीट आरएमसी की गलियां को बनाया जाएगा।
केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि बल्लबगढ़ विधानसभा के मुजेसर गांव में गौशाला का सेड और सत्संग भवन का भी निर्माण किया जाएगा।
केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर पोधा रोपण भी किया।
उन्होंने कहा की बल्लबगढ़ के विकास में कोई कमी नही रहने दी जाएगी, आज गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर उन्होंने अपने विधानसभा के लोगो को मुख्यमंत्री नायब सैनी के सहयोग से विकास कार्यों की सौगात दी है जो कार्य जल्द ही पूरे हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि गौशाला सेड का निर्माण कार्य और गलियों का निर्माण कार्य आज से ही शुरू कर दिया गया। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री और भारत सरकार में कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह का आभार व्यक्त किया है। इस मौके पर सुभाष लांबा ,टिपरचंद शर्मा, रणवीर पहलवान ,रामवीर एडवोकेट, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, देवेंद्र गोदारा, संजय मैरोडिया ,नगर निगम के एक्सइन ओपी कर्दम ,एसडीओ अमित चौधरी,सुषमा यादव, चेतना पांडे सहित गांव के गणमान्य लोग और कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here