*एसडीएम ने इंद्रावती गांव की सीता का मौके पर ही राशन कार्ड बनवाकर समस्या का किया समाधान*

0
0

*समाधान शिविर में एसडीएम ने 50 लोगों की समस्याओं को सुना*

*जसबीर की स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग पर कारवाई करते हुए पीडब्लयूडी बीएंडआर के अधिकारी को मौके का मुआयना कर स्पीड ब्रेकर बनवाने के दिए निर्देश*

पंचकूला, 25 जुलाई : एसडीएम श्री गौरव चौहान ने लघु सचिवालय के सभागार में आज समाधान शिविर में जिले के 50 लोगों की समस्याओं को सुना व इंद्रावती गांव की सीता का मौके पर ही राशन कार्ड बनवााकर उसे प्रदान किया ।

श्री चौहान ने मांदना गंाव के श्याम सुंदर की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारी को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने व सिंचाई टैंक बनाने के निर्देश दिए।

श्री चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री नायब सैनी ने सभी कार्य दिवसों पा समाधान शिविर के माध्यम से जनता की समस्याओं का समाधान करने की नई पहल की है और मुख्यमंत्री स्वयं समाधान शिविर में किए गए कार्यो की मानिटरिंग कर रहे हैं। श्री चौहान ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता की समस्याओं का गंभीरता व जल्द से जल्द निवारण करें, इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

एसडीएम पंचकूला ने काका सिंह की पडोसी जगदीश द्वारा पानी की निकासी न होने और मकान में नमी आने की समस्या पर संज्ञान लेते हुए संबंधित पुलिस अधिकारी को मौके पर जाकर रिपोर्ट प्रस्तुत व पानी की निकासी करवाने के निर्देश दिए।

श्री चौहान ने गांव बुर्ज कोटियां के जसबीर की स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग पर कारवाई करते हुए पीडब्लयूडी बीएंडआर के अधिकारी को जसबीर के साथ जाकर मौके का मुआयना कर स्पीड ब्रेकर बनवाने के निर्देश दिए।

श्री गौरव चौहान ने थापली गांव के सरपंच व ग्रामीणों की गांव के बच्चों के लिए मिनी बस चलवाने की मांग पर कारवाई करते हुए जीएम रोडवेज को तुरंत मिनी बस चलवाने के निर्देश दिए। एसडीएम ने ककराली के राजेश कुमार की सरकारी टयूबवैल काफी दिनों से खराब होने की शिकायत पर कारवाई करते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

रत्ताटिब्बी गांव के शमशेर व कुंभवाल गांव के ग्रामीणों की भूमि का कटाव होने की समस्या पर संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारी को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने व रिटेनिंग वाल बनवाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here