*हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं*

0
0

*संबंधित अधिकारियों को टेलीफोन के माध्यम से लोगों की समस्याओं को दूर करने के दिए निर्देश*

*श्री गुप्ता ने 12वीं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली महिमा की 6 महीने की काॅलेज फीस देने की करी घोषणा*

पंचकूला, : हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस सैक्टर -1 में आयोजित जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी। श्री गुप्ता ने आर्थिक रूप से कमजोर 12वीं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली महिमा की 6 महीने की काॅलेज फीस देने की घोषणा की।

जनता दरबार में श्री गुप्ता में बरवाला, खटौली, कनौली, रामगढ़, सेक्टर-20, 21, एमडीसी सेक्टर-4, सुखदर्शनपुर, डंढाढू, सेक्टर-28 व 14 के निवासियों की समस्याएं सुनी। कुछ का उन्होंने मौके पर समाधान किया बाकि समस्याओं के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

श्री गुप्ता ने नाडा मंडलाध्यक्ष सिद्धार्थ राणा के साथ आए सेक्टर-21 के रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की स्पीड ब्रेकर की समस्या पर संज्ञान लेते हुए नगर निगम संयुक्त आयुक्त को टेलीफोन के माध्यम से संबंधित अधिकारी की ड्यूटी लगाकर तय समय सीमा में कार्य को पूरा के निर्देश दिए।

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने सेक्टर-20 की मार्केंट के प्रतिनिधियों की मार्केंट में शौचालय तोड़े जाने पर आ रही समस्या पर संज्ञान लेते हुए टेलीफोन के माध्यम से नगर निगम व एचएसवीपी के अधिकारियों को तुरंत मोबाईल शौचालय का प्रबंध करने व तोड़े गए शौचालय की मरम्मत व सफाई करने के निर्देश दिए।

जनता दरबार में श्री गुप्ता ने गांव में बिजली, पानी से संबधित शिकायतों के अलावा लोगों की व्यक्तिगत समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए उचित दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर मार्किट कमेटी के पूर्व प्रधान अशोक शर्मा, मंडलाध्यक्ष युवराज कौशिक, जसबीर गोयल, पार्षद सुरेश वर्मा, आसमा फाउंडेशन के संस्थापक मनीष कुमार सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here