गांव विनोदा गढ़ी में विधायक प्रतिनिधि सतीश डागर ने 96 लाख रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों के किए शिलान्यास

0
0

-ग्रामीणों ने विधायक प्रवीण डागर की विकास कार्य करवाए जाने पर की सराहना

हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव विनोदा गढ़ी में बुधवार को विधायक प्रवीण डागर के प्रतिनिधि सतीश डागर एडवोकेट ने करीब 96 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास किए। विधायक प्रतिनिधि सतीश डागर के गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

विधायक प्रतिनिधि सतीश डागर ने करीब 26 लाख रुपए की लागत से बनने वाले बैंकट हॉल और करीब 70 लाख की कीमत से बनाए जाने वाले रास्ते के निर्माण कार्यों का नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा सभी जिलों में विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं और हथीन विधानसभा क्षेत्र भी विकास कार्यों के मामले में पीछे नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायक प्रवीण डागर द्वारा इस क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और जो विकास कार्य रह गए हैं उन्हें भी जल्द पूरा करवाया जाएगा। इस दौरान एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत विधायक प्रतिनिधि ने गांव में पौधरोपण भी किया।

विधायक प्रवीण डागर द्वारा गांव विनोद गढ़ी में कराए गए विकास कार्य से ग्रामीण काफी खुश नजर आए और उन्होंने विधायक का आभार व्यक्त किया ।

इस मौके पर श्याम सिंह सरपंच, महेंद्र, मनीष धनखड़, नंबरदार, सतपाल रावत, पवन शर्मा, लक्ष्मण सिंह रावत, वेद प्रकाश शेरावत ठेकेदार और ज्ञान ठेकेदार समेत गणमान्य जन मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here