समाधान शिविर में आने वाली शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर किया जाए समाधान : जिला उपायुक्त डा. हरीश वशिष्ठ

0
0

-समाधान शिविर में आई 25 शिकायतों में से 18 का किया निवारण

समाधान शिविर में आने वाली शिकायतों का अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाएं। प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला व उपमंडल स्तर पर सुबह 9 से 11 बजे तक हर कार्यदिवस पर समाधान शिविर लगाए जा रहे हैं, इसलिए इनमें आने वाली शिकायतों के समाधान करवाने में कोताही न बरती जाए। यह निर्देश जिला उपायुक्त डा. हरीश वशिष्ठï ने शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में लगाए गए समाधान शिविर में लोगों की शिकायतें सुनने के दौरान अधिकारियों को दिए।

उन्होंने बताया कि समाधान शिविर विभिन्न विभागों से संबंधित 25 शिकायतें आई। इन शिकायतों में से संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा 18 का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। इनके अलावा लंबित रही शिकायतों के जल्द निवारण करवाने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

समाधान शिविर के दौरान जिला उपायुक्त डा. हरीश वशिष्ठï ने समाचार-पत्रों में प्रकाशित जनसमस्याओं से संबंधित प्रकाशित खबरों पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से जवाब-तलब किया और इन समस्याओं के जल्द समाधान करवाने के निर्देश दिए।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डा. ब्रह्मïजीत सिंह रांगी, एसडीएम नरेंद्र कुमार, डीएसपी नरेंद्र खटाना व जिला राजस्व अधिकारी बलराज सिंह दांगी समेत संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here