समाधान शिविर में शिकायतों का हो रहा मौके पर समाधान, शिविर का फायदा उठाएं नागरिक

0
0

चरखी दादरी, 5 अगस्त। समाधान शिविर में नागरिकों की शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है जिससे नागरिकों का शासन-प्रशासन में भरोसा समय के साथ ओर बढ़ता जा रहा है। शिविर में प्रतिदिन नागरिकों की समस्याओं पर सुनवाई करते हुए उनका समाधान सुनिश्चित किया जाता है। शिविर प्रत्येक कार्यदिवस आयोजित किया जा रहा है।

उपायुक्त डा. राहुल नरवाल के दिशा-निर्देशन पर सोमवार को आयोजित हुए शिविर में अतिरिक्त उपायुक्त डा. जयेन्द्र सिंह ने नागरिकों की समस्याओं पर सुनवाई की। शिविर में नागरिक परिवार पहचान पत्र, बिजली निगम, राजस्व विभाग, पंचायती विभाग आदि से संबंधित शिकायतें लेकर नागरिक पहुंचे। उन्होंने कहा कि शिविर में आने वाली सभी शिकायतों पर कार्यवाही करें और हर एक विभाग की गई कार्यवाही की रिपोर्ट भेजें। जिन विभागों ने शिकायतों को लेकर रिपोर्ट नहीं दी है उन्हें नोटिस जारी करें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशों पर नागरिकों की समस्याओं के त्वरित व प्रभावी समाधान के लिए समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। सभी विभागों के अधिकारी शिविर में उपस्थित रहते हैं और नागरिकों की शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया जाता है। नागरिकों से आह्वान है कि वह अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविर में आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here