स्वतंत्रता दिवस के लिए कमेटी ने किया सात सांस्कृतिक टीमों का चयन

0
0

– 13 अगस्त को नई अनाज मंडी में होगा अंतिम पूर्वाभ्यास

चरखी दादरी, अगस्त। दादरी शहर के चिडिय़ा मोड़ स्थित नई अनाज मंडी परिसर में 13 अगस्त को मनाए जाने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए वैश्य कन्या विद्यालय में सांस्कृतिक टीमों का चयन किया गया। उपायुक्त द्वारा गठित कमेटी ने एसडीएम नवीन कुमार की अध्यक्षता में सात टीमों का चयन किया है।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के चयन के लिए चयन समिति ने टीमों का प्रदर्शन देखा। इस अवसर पर एसडीएम ने कहा कि सांस्कृतिक प्रस्तुति किसी भी कार्यक्रम में जान फूंकने का कार्य करती हैं। इसमें विद्यार्थियों की भागीदारी अहम है। पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास संभव है। उन्होंने बताया कि विद्यालय मुखियाओं की बैठक बुलाकर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली है और इसके लिए ड्यूटी लगा दी गई है। सांस्कृतिक कार्यक्रम में 14 टीमों ने भागीदारी की थी, जिनमें से स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए 7 टीमों का चयन किया गया है।

डीआईपीआरओ संदीप कुमार ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए लगभग 40 मिनट का समय रखा गया है। आज खेल विभाग की मार्शल आर्ट टीम, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दादरी, परस राम हेतराम दादरी, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय समसपुर, सर्वोदय स्कूल इमलोटा, एसवीएम कादमा और एमडी कांवेंट झोझू स्कूल की टीम को चुना गया है। ये सभी टीमें 13 अगस्त को अंतिम पूर्वाभ्यास और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह में अपनी प्रस्तुतियां देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here