हरियाणा साहित्य एवं संस्कृति अकादमी (पंजाबी प्रकोष्ठ) के निदेशक एवं हरियाणा शुगर फेड के पूर्व चेयरमैन हरपाल सिंह ने कहा कि

0
0

हरियाणा सरकार द्वारा राज्य की 36 बिरादरियों के हक में त्वरित व क्रांतिकारी फैसले लिए जा रहे है। इन फैसलों से हरियाणा के सभी वर्ग लाभान्वित होंगे। निदेशक एवं हरियाणा शुगरफैड के पूर्व चेयरमैन हरपाल सिंह स्थानीय समस्याओं के समाधान के लिए पिहोवा हलके के विभिन्न गांवों से आए लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की बेटी विनेश फोगाट को ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता की सभी सुविधाएं दिए जाने की मुख्यमंत्री की घोषणा हरियाणवी खिलाडिय़ों का मनोबल ऊंचा करेगी और राज्य में खेल संस्कृति को और बढ़ावा देने में सहायक सिद्ध होगी। विनेश फोगाट ने हरियाणवी गौरव का डंका पूरे विश्व में बजाया है जिसके लिए वह शानदार स्वागत की हकदार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा राज्य के अस्थाई कर्मचारियों की आर्थिक सुविधाएं बढ़ाने, ठेका कर्मचारियों को नौकरी की सुरक्षा देने व राज्य के मान्यता प्राप्त वृद्ध पत्रकारों की पेंशन शर्तों में संशोधन करने के जनहितकारी फैसलों के दूरगामी परिणाम होंगे जिससे राज्य के कर्मचारियों का एक बड़ा हिस्सा लाभान्वित होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here