मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि ने गांव गुजरानी में विकास कार्यों के लिए दिए एक करोड़ रुपए

0
0

-सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि ने गांव गुजरानी किया नव निर्मित गली और वाल्मीकि धर्मशाला का उद्घाटन

बवानीखेड़ा,11 अगस्त। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिसम्बर वाल्मीकि ने गांव गुजरानी में नव निर्मित गली और वाल्मीकि धर्मशाला का उद्घाटन किया। उन्होंने गांव के विकास कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए की राशि देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए सरकार के पास धन की कमी नही है।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मंत्री श्री वाल्मीकि ने कहा कि हलके के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। सरकार समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। सरकार द्वारा बिना खर्ची व बिना पर्ची के नौकरी प्रदान की जा रही हैं। इससे गरीब घरों के बच्चे बड़े-बड़े पदों पर आसीन हो रहे हैं। इससे युवाओं में मेहनत करने के प्रति नया विश्वास पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार ने निराश हुए युवाओं को नया हौसला प्रदान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केंद्रीय मंत्री श्री मनोहर लाल व वर्तमान में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह ने प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करने का काम किया है।

मंत्री श्री वाल्मीकि ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को नई दिशा मिली है। भारत की विश्व पटल पर अलग पहचान हुई है। आज किसी भी देश में भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने देश व हर वर्ग के हित में नीतियां व योजनाएं बनाई हैं। परिणाम स्वरूप आज देश व समाज का हर वर्ग उन्नति कर रहा है। सरकार सभी को समान रूप से देखकर कार्य कर रही है। गांव में सर्व समाज ने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री को पगड़ी पहनाकर व फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान गांव के अनेक गणमान्य नागरिक व भारी संख्या में युवा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here