उपायुक्त ने नाटक के मंचन की तारीफ*

0
0

*** शिमला के गेयटी थियेटर में जानेमन*

शिमला अगस्त – शिमला के गेयटी थियेटर में जानेमन नाटक के मंचन के दौरान उपायुक्त अनुपम कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

नाटक के समापन पर उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि सभी पात्रों को अभिनय बेहतरीन था। किन्नर समाज के जीवन पर आधारित ये नाटक झकझोरने वाला था। नाटक में सभी पात्रों के अभिनय से ये जीवंत हो गया है। हर पात्र ने कुदरत से मिलने वाले एहसास को मंच पर दिखाया है। करीब एक घंटे 40 मिनट के इस नाटक ने सभी दर्शकों को बांध कर रखा है।

गेयटी थियेटर प्रदेश के कलाकारों के लिए बहुत बड़ा मंच है। इस तरह के मंच से हमारी प्रतिभाओं को निखार मिलता है। उन्होंने कलाकारों को भविष्य में भी इसी प्रकार सामाजिक मुददों पर नाटकों के मंचन करने की अपील की।

नाटक के लेखक मछेन्द्र मोरे और निर्देशन कपिल देव शर्मा ने किया है।

इसमें सौरभ अग्निहोत्री ने नज्जो, योगीराज शर्मा ने पन्ना, नीरज पराशर ने रेखा, सोहन कपूर ने मुकेश, कृतिका शर्मा ने बसंती, रोहित कौशल ने शकीला, पलक शर्मा ने जूली,, लक्की राजपूत ने माया, वैष्णवी हरदेव ठाकुर ने सल्मा, तनू भारद्वाज ने गुलाबो, अशोक मेहता ने सेठ, अराध्या ठाकुर, मोहित ठाकुर ने अभिनय किया।

लाईट डिजाईन पर केदार ठाकुर, सेट डिजाईन ललित शर्मा और कपिल देव शर्मा, संगीत प्रेम कपूर और सोहन कपूर, वेशभूषा वैष्णवी अंकिता, प्रॉप मोहित ठाकुर, बैक स्टेज लोकश कुमार, अंकिता, श्रुति रोहटा, पुनीत ने कार्य किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here