डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्रों ने पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य और संयुक्त पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल को तिरंगा भेंट कर मनाया स्वतंत्रता दिवस उत्सव

0
0

फरीदाबाद: आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्र आज पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य और संयुक्त पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल को तिरंगा भेंट कर हर घर तिरंगा अभियान को आगे बढ़ाया। इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल हेमा अरोड़ा भी मौजूद रहीं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान के तहत डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्रों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचकर पुलिस आयुक्त के साथ स्वतंत्रता दिवस उत्सव मनाया। डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के छात्र पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने उनके दफ्तर पहुंचे। छात्रों ने बहुत ही गर्मजोशी के साथ देशभक्ति से ओतप्रोत गीत प्रस्तुत किया। छात्रों द्वारा पुलिस आयुक्त को तिरंगा लगाया गया। पुलिस आयुक्त द्वारा सभी छात्रों की प्रशंसा की गई तथा उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए उन्हें पुरस्कार वितरित किए। उन्हें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए अपने अंदर देश भक्ति की भावना को ऐसे ही जागृत रखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि छात्र ही भारत के आने वाले भविष्य का निर्माण करेंगे इसलिए उन में देशभक्ति की भावना का होना अति आवश्यक है। देश भक्ति के साथ-साथ देश के नागरिकों को देश के विकास में अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने छात्रों को वतन से प्रेम, स्वतंत्रता वीरों का सम्मान तथा तिरंगे की रक्षा करने का प्रेरणादायक संदेश दिया और अपने विद्यालय तथा देश का नाम उचाईयों तक ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here