महामहिम राष्ट्रपति के फरीदाबाद आगमन पर फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर ड्युटियों बारे की रिहर्सल

0
1

VVIP ड्यूटी के लिए 6 पुलिस उपायुक्त, 13 सहायक पुलिस आयुक्त सहित 1500 से अधिक पुलिसकर्मी किए गए है तैनात, साथ ही 3 कम्पनियों रहेगी Stand by.

आज शाम 6:00 बजे से 21 अगस्त दोपहर 2:00 तक सभी प्रकार के भारी वाहनों का फरीदाबाद में प्रवेश रहेगा वर्जित

फरीदाबाद- जैसा कि विदित है कि 21 अगस्त को भारत के महामहिम राष्ट्रपति J.C BOSS UNIVERSITY YMCA फरीदाबाद में दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि हैं जिस सम्बंध में सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर लगाई गई ड्युटियों के लिए आज फरीदाबाद पुलिस द्वारा रिहर्सल की गई है। श्री सौरभ सिंह IPS, IGP सुरक्षा, श्री ओमप्रकाश नरवाल, IPS पुलिस आयुक्त, फरीदाबाद ने सभी ड्युटियों का बारीकी से निरीक्षण किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 21 अगस्त को भारत के महामहिम राष्ट्रपति के J.C BOSS UNIVERSITY YMCA में आगमन पर फरीदाबाद पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के माध्यनजर ड्युटियां लगा दी गई है। विभिन्न सेक्टरों में 6 पुलिस उपायुक्त, 13 सहायक पुलिस आयुक्त सहित 1500 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को ड्युटियों के लिए नियुक्त किया गया है, साथ ही पुलिसकर्मियों की 3 कम्पनियों को stand by रखा गया है। VVIP की सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर बम्ब डिस्पोजल टीम, एंटी ड्रोन टीम सहित डॉग्स स्क्वॉड टीम को तैनात किया गया है। इसके साथ ही DFMD व HHMD के मध्यम से आगंतुको की सर्चिंग व फ्रिस्किंग की जाएगी। VVIP ड्यूटी संबंध में आज फरीदाबाद पुलिस द्वारा फाईनल रिहर्सल की गई है। इस दौरान श्री संजय जून, IAS, मंडलायुक्त फरीदाबाद, IG सुरक्षा श्री सौरभ सिंह IPS, श्री ओ. पी. नरवाल, IPS, पुलिस आयुक्त फरीदाबाद व श्री विक्रम सिंह, IAS, उपायुक्त फरीदाबाद द्वारा समारोह स्थल का जायजा लिया।

आमजन को सूचित किया जाता है कि VVIP कार्यक्रम के संबंध में आज शाम 6:00 बजे से 21 अगस्त दोपहर 2:00 तक सभी प्रकार के भारी वाहनों का फरीदाबाद में प्रवेश वर्जित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here