*सरकार समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध : किशोरी लाल*

0
1

*सीपीएस ने धार चढ़ियार में सुनीं जनसमस्याएं*

बैजनाथ, अगस्त: मुख्य संसदीय सचिव, पशुपालन, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज किशोरी लाल ने मंगलवार को धार चढ़ियार के लोगों से मिलकर इलाके की समस्याओं को सुना।

विद्युत, पेयजल, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा से सम्बंधित लगभग 150 लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को इनको शीघ्र निपटारे के निर्देश दिए। इस अवसर पर उन्होंने सामुदायिक भवन के प्रांगण में औषधीय पौधा बेहड़ा रोपित किया।

सीपीएस ने कहा कि प्रदेश सरकार, समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार सुशासन की सरकार है और लोगों को अनावश्यक परेशानी से बचाने के लिए उचित व्यवस्था की गई है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता पर हल किया जाए और किसी को अनावश्यक कार्यालयों के चक्कर न लगवाए जाएं।

उन्होंने कहा कि बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और सभी क्षेत्रों में एक समान विकास को सुनिश्चित बनाने के लिए विभागों को आदेश जारी किए गए हैं। सीपीएस ने कहा कि भारी बारिश के कारण प्रदेश के कई इलाकों में लोगों को नुकसान हुआ है। उन्होने कहा कि सरकार, प्रदेश के प्रत्येक नागरिक के साथ है और आपदा से प्रभावित लोगों की सहायता एवं पुनर्वास के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।उन्होंने आश्वस्त किया कि बरसात के कारण जिनके मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनकी सरकार द्वारा हरसंभव मदद की जाएगी।

किशोरी लाल ने कहा कि चौबू भुलाना मार्ग पर भूस्खलन के कारण सड़क अवरुद्ध हो गई थी, जिसे लोक निर्माण विभाग ने समयबद्ध बहाल किया है। इससे पहले, सीपीएस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुष्पांजलि अर्पित कर श्रदांजलि दी। इस मौके पर नायब तहसीलदार अक्षित शर्मा, बीडीओ केसर सिंह राणा, बीडीओ सिकंदर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र जमवाल, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र राव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here