गांव कौराली में सरदारी ने विधायक राजेश नागर को किया सम्मानितनागर ने कहा, आपके सहयोग से तीसरी बार हरियाणा में बनाएंगे भाजपा की सरकार

0
0

फरीदाबाद।
तिगांव विधायक राजेश नागर का गांव कौराली में जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर आयोजित सभा में जुटी सरदारी ने विधायक को पगड़ी पहनाई और दोबारा विधानसभा भेजने की बात भी कही।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप लोगों ने हमेशा ही मुझे बड़ा प्यार दिया है। आपके सहयोग से ही हरियाणा में दो बार और केंद्र में लगातार तीन बार भाजपा की सरकार बनी है। आप सभी एक अक्टूबर को कमल के फूल वाले बटन को दबाकर हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे। इसका मुझे पूरा विश्वास है। नागर ने कहा कि आपने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाकर यह जता दिया है कि आप विकास के साथ चलना चाहते हैं। अब इस हरियाणा की डबल इंजन की सरकार को भी तीसरी बार चांस देना है।
नागर ने कहा कि आप लोगों ने विपक्ष का विधायक जीतने वाली स्थिति को बदला और हमारी सरकार ने क्षेत्र के विकास को गति दी। हमारी केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश की मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की ऐसी सरकारें हैं जिनका उद्देश्य केवल जनहित है, अंत्योदय है। उन्होंने कहा कि दुनिया ने ऐसा पहला प्रधानमंत्री देखा है जो हर पल जनता के लिए सोचता है और हर महीने का निचोड़ मन की बात के जरिए जनता के साथ साझा करते हैं। आप लोगों ने हर बार सर्वाधिक मतों के साथ तिगांव का नाम ऊंचा किया है, इस बार भी आप लोग अपना आशीर्वाद देना।
इस अवसर पर सभा के संयोजक प्रमोद भाटी, राजेश सरपंच, देवी मैंबर, विक्रम पटवारी, नेहपाल भाटी महामंत्री भाजपा तिगांव मंडल, जगपाल नंबरदार, देवी राम बघेल, सुरेश खलीफा, चंद्रपाल भाटी, संतरा रानी, कैप्टन सोहनपाल, सरपंच मुकेश, कृष्ण पहलवान, अजीत भाटी, एडवोकेट नरेश भाटी, सरपंच सतबीर, सुरेंद्र बिधूडी, अजब चंदीला, विक्रम अधाना, उत्कर्ष गर्ग, कृष्ण हाडा, सरदार बलकार सिंह, राजेश भाटी, तेज सिंह अधाना, प्रभारी ललित नागर, तरुण अरोड़ा, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here