पेरिस ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर का जिला प्रशासन ने झज्जर पहुंचने पर किया स्वागत

0
0

▪️मनु भाकर ने किया विश्व पटल पर झज्जर, हरियाणा और भारत का नाम रोशन: डीसी

▪️ पेरिस ओलंपिक की शूटिंग प्रतियोगिता में दो कांस्य पदक विजेता मनु भाकर रविवार को झज्जर पहुंची। पदक जीतने उपरांत पहली बार अपने गृह जिला झज्जर आगमन पर ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी मनु भाकर का डीसी कैप्टन शक्ति सिंह की अगुवाई में जिला प्रशासन की ओर से जोरदार स्वागत किया गया।

▪️डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने मनु भाकर को बुके भेंट कर स्वागत करते हुए कहा कि अपने जिले की बेटी मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में दो पदक जीतकर विश्व पटल पर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली मनु भाकर पहली खिलाड़ी बन गई है। उन्होंने कहा कि पेरिस ओलंपिक में देश के खिलाडियों ने छह पदक जीते हैं । इनमे से आधे पदक जिला झज्जर के होनहार खिलाडियों ने जीते हैं। डीसी ने मनु भाकर के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि मनु बेटी आगे भी और मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाएंगी। उन्होंने मनु के माता पिता को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं। डीसी ने कहा कि पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता पहलवान अमन सहरावत का भी जिला प्रशासन की ओर से झज्जर आगमन पर इसी तरह स्वागत किया जाएगा।

मनु भाकर ने कहा कि जिला प्रशासन झज्जर की ओर से हमेशा उनको सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद किया। इस उपरांत उन्होंने गुरुग्राम रोड पर स्थित गौशाला में कामधेनु गाय की पूजा की और अपने पैतृक गांव गोरिया के लिए रवाना हुई। इस दौरान उनके माता पिता भी साथ रहे।

इस अवसर पर एडीसी सलोनी शर्मा, एसडीएम झज्जर रविंद्र यादव, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सतीश कुमार, जिला युवा कार्यक्रम एवं खेल अधिकारी ललिता मलिक सहित विभाग के कोच और खिलाड़ी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here