युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने की यादव सभा के जन्माष्टमी महोत्सव में बतौर मुख्यातिथि शिरकत।

0
1

**युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने की यादव सभा के जन्माष्टमी महोत्सव में बतौर मुख्यातिथि शिरकत।

फ़रीदाबाद, 26 अगस्त 2024
पूर्व उद्योग मंत्री एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के भतीजे और युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने यादव सभा द्वारा आयोजित भव्य जन्माष्टमी महोत्सव में हिस्सा लिया। इस शुभ अवसर पर, उन्होंने सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और यादव समाज के प्रति अपनी श्रद्धा और प्यार प्रकट किया ।

अमन गोयल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “यादव समाज से हमें हमेशा असीम स्नेह और आशीर्वाद मिला है और विपुल गोयल हमेशा इस समाज के प्यार के ऋणी रहेंगे। अमन गोयल ने कहा की आप सभी के सहयोग और समर्थन ने हमेशा गोयल परिवार को राजनीति के माध्यम से समाज को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है और हम इस भरोसे को बनाए रखने के लिए संकल्पित हैं। अमन गोयल ने अपने सम्बोधन में आगे कहा की यादव समाज के कल्याण और विकास के लिए विपुल गोयल ने हमेशा तन-मन-धन से सेवा की है और भविष्य में भी इस सेवा को जारी रखेंगे।”

अमन गोयल ने यादव समाज के संगठनों द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों की भी प्रशंसा की, जिन्होंने समाज की सांस्कृतिक धरोहर को संरक्षित करने और नई पीढ़ी को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि यादव समाज को जिस भी सहायता की आवश्यकता होगी, वह उन्हें जरूर उपलब्ध कराई जाएगी।

महोत्सव के दौरान, अमन गोयल ने कहा की जन्माष्टमी का यह पर्व हमें आपसी सद्भाव और एकजुटता का संदेश देता है और हजारों की संख्या में बैठा जन समूह यादव समाज की एकजुटता का परिचय देता है और इस एकजुटता को बनाए रखने में यह समाज सबसे अग्रणी है ।”

इससे पहले संस्था के प्रधान हरी बाबू यादव और देवेंद्र यादव ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल का मंच पर फूल मालाओ, शॉल ओढ़ाकार और मोमेंटो भेंट कर सम्मानित भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here