नागरिकों की मूलभूत समस्याओं को गंभीरता से लेकर करें शीघ्र समाधान: एडीसी

0
0

-एडीसी हर्षित कुमार ने लघु सचिवालय स्थित डीआरडीए हॉल में सुनी नागरिकों की समस्याएं

भिवानी, 27 अगस्त। एडीसी हर्षित कुमार ने मंगलवार को स्थानीय डीआरडीए सभागार में नागरिकों की मूलभूत समस्याएं सुनी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे नागरिकों की समस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका अतिशीघ्र समाधान करें। नागरिकों के समक्ष बिजली-पानी, सीवरेज व्यवस्था, सफाई आदि की समस्या न बनने दें।

एडीसी के समक्ष नागरिकों ने सीवरेज व्यवस्था, बिजली-पानी, परिवार पहचान पत्र में आय को दुरूस्त करने, अवैध कब्जा हटवाने, गली में सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने, सडक़ों को दुरूस्त करवाने आदि समस्याएं रखी। राजेश कुमार ने हैफेड द्वारा उनकी गेहूं फसल की पेमेंट नहीं किए जाने की शिकायत की। इसी प्रकार से उमेद सिंह ने उनको बाईपास बनने के दौरान अधिकृत की जमीन का मुआवजा राशि नही मिलने की समस्या रखी। जगमाल सिंह ने बिजली लाइन को बदलने की मांग की।

उन्होंने नागरिकों की समस्याओं को गौर से सुना और उनका त्वरित समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत जरूरतों के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समस्याओं का त्वरित समाधान करें। समाधान के नाम पर खानापूर्ति ना करें और दस्तावेज पूरे हो तो मौके पर ही समस्या का समाधान किया जाए।

इस दौरान नगराधीश विपिन कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी आशीष मान, यातायात प्रबंधक भरत परमार, कार्यकारी अभियंता सुनील रंगा और जिला सहायक रोजगार अधिकारी दीपक शर्मा सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here