2021 बैच के आईएएस विश्वजीत चौधरी ने संभाला एडीसी का कार्यभार

0
0

चरखी दादरी, अगस्त। जिला के नए अतिरिक्त उपायुक्त के तौर पर वर्ष 2021 बैच के आईएएस अधिकारी विश्वजीत चौधरी ने कार्यभार संभाल लिया है। वे इससे पहले बादशाहपुर में एसडीएम के पद पर तैनात थे। कार्यभार संभालते ही उन्होंने अधिकारियों सहित विभिन्न शाखाओं की बैठक ली।

श्री चौधारी मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं और उन्होंने दिल्ली कालेज ऑफ इंजीनियरिंग से डीग्री की हुई है। उन्होंने आईआईएम अहमदाबाद से भी शिक्षा ली है। कार्यभार संभालने के बाद बैठक लेते हुए उन्होंने कहा कि इस समय विधानसभा चुनाव सबसे ज्यादा जरूरी है और अधिकारी व कर्मचारी उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठïा एवं ईंमानदारी से निभाएं। शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाना सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि आयोग की ओर से जारी सभी निर्देशों एवं आदशों की अक्षरश: पालना होनी चाहिए और अगर कहीं से आचार संहिता को लेकर शिकायत मिलती है तो उसपर भी तुरंत कार्यवाही करें।

उन्होंने कहा कि मतदाता चुनाव की जान हैं और जिला में सभी मतदाताओं को मतदान के प्रति स्वीप अभियान के तहत जागरूक करने का काम किया जा रहा है। जिला में मतदान के दिन तक स्वीप अभियान चलेगा। अभियान के दौरान नागरिकों को बताया जा रहा है कि केवल 2 सिंतबर तक ही नए वोट बनवाने के लिए आवेदन किए जा सकते हैं और वोट डालने के लिए वोटर लिस्ट में नाम होना पहली शर्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here