ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी अमन सहरावत का गृह जिले झज्जर आगमन पर जिला प्रशासन की तरफ से राजकीय नेहरू पीजी कॉलेज में जोरदार स्वागत किया गया।

0
0

जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह ने गुलदस्ता देकर अमन सहरवात का स्वागत किया। अमन सहरावत ने पेरिस ओलंपिक में कुश्ती प्रतियोगिता में 57 किलो भार वर्ग में कांस्य पदक जीता है।

वह जिले के गांव बिरोहड़ के रहने वाले हैं। ओलंपिक में पदक जीतने वाले देश के सबसे युवा खिलाड़ी अमन सहरावत हैं।

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने अमन सहरवात का स्वागत करते हुए कहा कि आपने अपने झज्जर जिले का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है, ये बेहद बड़ी उपलब्धि है। इस दौरान डीसीपी लोगेश कुमार पी, एडीसी सलोनी शर्मा सहित जिला प्रशासन के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में पहुंचने पर अमन सहरवात ने कहा कि देश के लिए मेडल जीतना हर खिलाड़ी का सपना होता है और मेडल जीतने के बाद बेहद अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि अब उनकी नजर एशियन गेम्स व आगामी ओलंपिक गेम्स पर है। डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने इस अवसर पर कहा कि पेरिस ओलंपिक में देश के खिलाडियों ने छह पदक जीते हैं । इनमे से आधे पदक जिला झज्जर के होनहार खिलाडियों ने जीते हैं। डीसी ने अमन सहरवात के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वह आगे भी और मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाएंगे। उन्होंने अमन सहरावत के परिवार के सदस्यों और कोच को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं।

डीसी ने कहा कि अमन सहरावत और मनु भाकर की सफलता निश्चित रूप से क्षेत्र के युवा वर्ग को खेलों के प्रति प्रेरित करेगी। विजेता खिलाडियों को जगह जगह स्वागत हो रहा है। यह अच्छी बात है। जिला प्रशासन द्वारा मनु भाकर का स्वागत किया गया था और आज अमन सहरावत का यहां कॉलेज गेट पर स्वागत किया गया है। कॉलेज के युवा भी स्वागत में शामिल होकर काफी उत्साहित हैं। इनको भी प्रेरणा मिली है।

इस अवसर पर एडीसी सलोनी शर्मा, डीसीपी लोगेश कुमार पी, एसडीएम झज्जर रविंद्र यादव, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सतीश कुमार, जिला युवा कार्यक्रम एवं खेल अधिकारी ललिता मलिक, कॉलेज प्राचार्य डॉ दलबीर सिंह, वरिष्ठ प्राध्यापक सुरेंद्र कुमार पुनिया सहित विभाग के कोच, खिलाड़ी व कॉलेज विद्यार्थी मौजूद रहे।

ओलंपिक पदक विजेता अमन सहरावत का स्वागत करते हुए जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here