एसी नगर की झुग्गियों में युवा भाजपा नेता अमन गोयल का जोरदार स्वागत

0
1

फरीदाबाद | फरीदाबाद के नीलम-बाटा रोड़ पर स्थित एसी नगर के विभिन्न ब्लॉकों में युवा भाजपा नेता अमन गोयल का कल रात भव्य स्वागत और सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर एसी नगर के निवासियों ने पूर्व मंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल से कॉलोनी के विकास के लिए विभिन्न मांगें रखीं।

अमन गोयल ने सभी निवासियों को आश्वस्त किया कि चुनावों के बाद उनकी सभी जायज मांगों को प्राथमिकता के साथ पूरा करवाने की कोशिश की जाएगी । उन्होंने कहा की गोयल परिवार हमेशा से विकास के लिए प्रतिबद्ध रहा है और आपकी समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता है।” इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के चुनाव में पूर्ण समर्थन का वचन दिया। अमन गोयल ने इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया और भरोसा दिलाया कि फरीदाबाद के विकास के लिए वे पूरी तरह समर्पित रहेंगे।

अमन गोयल ने इस मौके पर सभी उपस्थित लोगों को 7 सितंबर को आयोजित गणपति उत्सव में परिवार सहित शामिल होने का निमंत्रण भी दिया, जिसे सभी ने सहर्ष स्वीकार किया। उन्होंने कहा, “हर साल की तरह इस साल भी पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा सेक्टर 16ए के मैगपाई टूरिज्म में गणपति उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। हम सब मिलकर इस शुभ अवसर को मनाएंगे और गणपति बप्पा से सभी के सुख-समृद्धि की कामना करेंगे।”

इस अवसर पर अनिल बैंसला , संजू कीर्ति, जानू, मोहन, विक्रम पोसवाल, राजू तंवर, मोनू शर्मा, राका, कृष्णपाल, सतपाल, हैप्पी, टिंचू, जयकिशन, राजू, मोनू, विक्रम, किशन, राजू, राजेश, अभिषेक, राका, मुन्ना भैया, मनोज, अजय तिवारी, विकास, नितेश, कुणाल भड़ाना, विक्की सांवरिया व बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और कार्यकर्ता मौजूद थे, जिन्होंने अमन गोयल का स्वागत करते हुए उनके कार्यों की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here