चुनाव के महापर्व में मतदान करके आहुति के भागीदार जरूर बनें मतदाता:- डॉ जयपाल शास्त्री

0
0

-आईसीएस कोचिंग सैन्टर में विद्यार्थियों को मतदान के प्रति किया जागरूक:-

तोशाम,05 सितंबर। रिटर्निगं अधिकारी कम एसडीएम डां अश्विर सिंह नैन के कुशल मार्गदर्शन में निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसारचलाई जा रही स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत विद्यार्थियों को मतदान के लिए जागरूक किया गया। एसोसिएट प्रोफेसर डॉ जयपाल शास्त्री ने कहा कि चुनाव के महापर्व में मतदान करके मतदाता यज्ञ में आहुति डालने के भागीदार जरूर बनें। डॉ जयपाल शास्त्री की अध्यक्षता में आज वीरवार को स्थानीय आईसीएस कोचिंग सैन्टर में विद्यार्थियों को मतदान के प्रति जागरूक किया। जहां उन्हें मतदान के प्रति जागरूकता की शपथ भी दिलाई गई।

इस अवसर पर एसोसिएट प्रोफेसर ने कहा कि चुनाव के दिन चुनाव में मतदान अवश्य करना चाहिए। उन्होंने प्रजातंत्र के महापर्व में मतदान के महत्व व कौन-कौन व्यक्ति अपने मत का प्रयोग कर सकता है बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान करते हुए कहा कि वे लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर भाग लें और आगामी 05 अक्टूबर, 2024 को होने वाले हरियाणा 15 वें विधानसभा चुनाव-2024 में अपने मत का प्रयोग करें। साथ ही अपने सभी सगे संबंधियों और आस-पास के लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें।

इस अवसर पर उन्होंने कोचिंग सैन्टर में उपस्थित स्टाफ व विद्यार्थियों को मतदान करने के लिए शपथ दिलाई। वहीं अन्य वक्ताओं ने छात्रों को मतदान के लिए जागरूक करते हुए अधिक से अधिक मतदान के लिए मतदाताओं में जागरूकता लाने के लिए अपने विचार उनके साथ सांझा किए।

इस अवसर पर वीरेन्दर सिंह सहित कोचिंग सैन्टर के स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

फोटो कैप्शन:-

-एसोसिएट प्रोफेसर डॉ जयपाल शास्त्री मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मतदान के प्रति विद्यार्थियों को जागरूक करते हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here