विधायक राजेश नागर को समर्थन देने पहुंचे क्षेत्र के लोगविधायक बोले, पहले की तरह आपकी सेवा करता रहूंगा

0
2

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर को फिर तिगांव विधानसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में शुभकामनाएं देने पहुंची। यह अवसर पर नागर ने कहा कि मैं पहले की तरह आपकी सेवा करता रहूंगा। आप हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना वोट दें।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारे नेतृत्व ने मुझ पर फिर से भरोसा जताकर क्षेत्र की जनता की भावनाओं का सम्मान किया है इसके लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। भाजपा की उम्मीदवारी मिलने पर विधायक राजेश नागर के निवास पर विधानसभा क्षेत्र के पंच , सरपंच, पार्षद , मेंबर और क्षेत्र के लोगों ने पहुंचकर बधाई दी और पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। इसके साथ-साथ क्षेत्र के लोगों ने विधायक राजेश नागर को जीत की अग्रिम बधाई भी दी।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई है। उसी प्रकार हरियाणा में डबल इंजन की तीसरी बार सरकार बनाकर विकास की रफ्तार को रुकने ना दें। नागर ने कहा कि भाजपा ने खुले मन से हर वर्ग के विकास के लिए काम किया है। हमारी सरकार में बिना पर्ची बिना खर्ची के नौकरिया लगी हैं। जबकि अन्य दल इस बात से मायूस महसूस करते हैं कि उनकी लूट खत्म हो गई है। मुझे सुनने में आया है कि अन्य दलों के नेता लोगों को वोट के बदले नौकरी पाओ का लालच दे रहे हैं। जबकि यह सीधे-सीधे गरीब के योग्य बच्चों के भविष्य पर चोट होगी। भाजपा सभी को योग्यता के आधार पर नौकरियों और अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमने तिगांव में सैकड़ो करोड रुपए के विकास करवाए हैं, जो आपके सामने हैं। हम अपनी तीसरी पारी में इससे भी ज्यादा विकास करवाएंगे। मुझे बस आप लोगों का सहयोग चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here