एसडीएम मनोज दलाल ने ढिगावा तथा बहल के पशु अस्पतालों का किया औचक निरीक्षण, ढिगावा के पशु अस्पताल के मुख्य द्वार पर पाया ताला

0
2

एसडीएम ने विभागीय कार्यवाही के दिए निर्देश

एसडीएम नेओबरा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चुनाव से जुड़े अधिकारियों के प्रशिक्षण शिविर को किया संबोधित

लोहारू,06 सितंबर। एसडीएम मनोज दलाल ने शुक्रवार को उपमंडल के विभिन्न सरकारी संस्थाओं व कार्यालयो का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एक कार्यालय में ताला लगा पाया गया वही कई शिक्षण संस्थानों में सुचारू रूप से कार्य होता पाया गया। ढिगावा के राजकीय पशु चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर ताला लगा पाया गया। एसडीएम मनोज दलाल ने विभागीय कार्यवाही के निर्देश दिए।एसडीएम ने ओबरा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चुनाव से जुड़े अधिकारियों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया और विधानसभा चुनाव को शांतिपूरक व पारदर्शी ढंग से संपन्न करवाने के लिए भारतीय चुनाव आयोग द्वारा जारी निर्देशों की जानकारी दी।

एसडीएम मनोज कुमार ने शुक्रवार को सुबह 8 बजे पशु चिकित्सालय ढिगावा का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पशु अस्पताल में कोई भी उपस्थित नहीं पाया गया।मुख्य द्वार पर ताला लगा हुआ पाया गया।इसके पश्चात एसडीएम ने बहल के पशु चिकित्सालय का भी निरीक्षण किया। बहल में कार्य सुचारू रूप से होता पाया गया। उन्होंने कहा कि अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों अधिकारियों के विरुद्ध अनुशासनात्मक विभागीय कार्यवाही की जाएगी। एसडीएम ने चुनाव आर्दश आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न नाकों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गांव सुधीवास सहित कई नाकों का निरीक्षण किया गया और उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित शर्तों के अनुसार कार्य करें। आचार संहिता की दृढ़ता से पालन करें।सभी वाहनों की प्रतिदिन चेकिंग करें। कोई भी वाहन अवैध रूप से शराब, मुद्रा या कोई कीमती उपहार पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here