बल्लभगढ़ से भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने आज जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत आधा दर्जन स्थानों पर लोगो से सीधा संवाद किया

0
5

इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी नारायण दिव्य धाम श्री सिद्धाता आश्रम पहुंचकर स्वामी पुरुषोत्तमांचार्य जी महाराज से आशीर्वाद लिया
बल्लबगढ़।
बल्लभगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आज चुनावी जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन की शुरुआत बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी से की।
श्री मूलचंद शर्मा ने आज आधा दर्जन स्थानों पर जनसंपर्क अभियान किया,त्रिखा कॉलोनी पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।।
इस मौके पर उन्होंने स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश की जनता को नौकरी के नाम तबादलों के नाम खर्ची और पर्ची सिस्टम के तहत लूटने का काम किया था यही नहीं किसानों की जमीनों को भी हड़पने का घोटाला किया गया जो अब किसी से छुपा हुआ नही है।।
श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ में भी कांग्रेस में पूर्व के साथी कालोनियों को पास कराने के नाम पर कालोनिवासियो को 10 साल से बहकाते रहे थे और पूर्व के मुख्यमंत्री की रेली के नाम पर तिरखा कालोनिवासियो से बसें भरवाते रहे, लेकिन इस कॉलोनी को पास नहीं करा पाए थे।
श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा राज में पूर्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बल्लबगढ़ की त्रिखा कालोनी सहित लगभग 75 एकड़ जमीन को पास करा कर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण से डिनोटीफाईड करवा कर कालोनिवासियों को उनका मालिकाना हक दिलवाया जो हरियाणा के इतिहास में पहली बार हुआ है ।
भाजपा प्रत्यासी श्री मूलचंद शर्मा ने कहा के उसके बाद इस कॉलोनी में पक्की गलियों का निर्माण कराया गया है। उन्होंने अपने विकास कार्य गिनवाते हुए कहा कि पहले कोई पार्क नहीं था लेकिन उन्होंने सरकारी स्कूल के पास गंदगी के ढेरो को दूर कर एक सुंदर पार्क का निर्माण भी करवाया है जो पार्क आज इस कॉलोनी के लोगो की जान है।
यह कार्यक्रम दिनेश कुमार द्वारा आयोजित किया गया। इस दौरान हरको बैंक के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी,चंद्रशेखर,सुभाष गौतम, जीत सिंह भाटी भी मोजूद रहे। इसके अलावा तिरखा कॉलोनी गली न 6 में डॉक्टर शारदा सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है कॉलोनी से लगते सेक्टर 2 में कन्या महाविद्यालय के साथ-साथ तिगांव रोड पर बड़े-बड़े स्कूलों की इमारत बनवाई गई है। इस मौके पर मनोज खंडेलवाल,ओपी शास्त्री,सुषमा यादव,अभिषेक दीक्षित भी मोजूद रहे।
इसके उपरांत श्री मूलचंद शर्मा भीकम कालोनी स्थित श्रीराम मंदिर पहुंचे इस मौके पर कालोनी के चौधरी मुकेश,धर्मवीर पंडित,राजेंद्र बंसल,हंसराज कपासिया ने भाजपा प्रत्यासी का फुलमलाओ से जोरदार स्वागत किया। हरि बिहार में भी जनसंपर्क कर स्थानीय लोगो से वोट की अपील की।
इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी नारायण दिव्य धाम श्री सिद्धाता आश्रम पहुंचकर स्वामी पुरुषोत्तमांचार्य जी महाराज से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर श्री कैलाश शर्मा भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इसके अलावा सेक्टर 9 में रहने वाले बल्लबगढ़ के गणमान्यजनों ने श्री मूलचंद शर्मा जी का सेक्टर 9 में श्री सत्यनारायण शर्मा जी के निवास पर जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here