मनोहरलाल व कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में विपुल गोयल व राजेश नागर ने भरा नामांकनफरीदाबाद विधानसभा से विपुल गोयल व तिगांव से भाजपा प्रत्याशी हैं राजेश नागर

0
3

फरीदाबाद, 9 सितंबर: पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल व केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल व तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व सैक्टर-16 में विशाल सभा का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा समेहत भजापा के अनेक कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व मंत्री मनोहर लाल ने दोनों उम्मीदवारों को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि भाजपा में कार्यकर्ता और नेता पार्टी के सिद्धांतों के अनुसार काम करते हैं, जहां व्यक्तिगत स्वार्थ से परे जाकर संगठन को मजबूत किया जाता है। उन्होंने ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा विपुल गोयल को समर्थन देने को एक अनुकरणीय उदाहरण बताया।
इस मौके पर फरीदाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद व विधायक नरेंद्र गुप्ता व भाजपा के कार्यकत्र्ताओं के सहयोग व फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता के स्नेह व सहयोग से फरीदाबाद विधानसभा सीट पर पुन: कमल खिलेगा और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता कमल पर वोट देकर ऐतिहासिक जीत की साक्षी बनेगी। उन्होंने कहा कि न केवल फरीदाबाद बल्कि हर सीट पर कमल खिलाने का काम कार्यकत्र्ताओं के सहयोग से किया जाएगा।
इस अवसर पर तिगांव से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने भी अपने संबोधन में जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार तिगांव की जनता भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएगी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा उनकी कार्यशैली की सराहना किए जाने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे जनता के हक के लिए इसी तरह अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे। विपुल गोयल व राजेश नागर ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सांसद कृष्णपाल गुर्जर के नामांकन में शामिल होने पर आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर लोगों ने हाथ उठाकर कमल खिलाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here