नामांकन से पहले पृथला की जनता ने नयनपाल रावत को दिया जीत का आशीर्वाद

0
0

बीजेपी और कांग्रेस को दिला देंगे छठी का दूध याद : नयनपाल रावत

निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने भरा नामांकन

फरीदाबाद, 10 सितम्बर। पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पूर्व चंदावली स्थित अपने कार्यालय पर पूजा अर्चना की और उपस्थित क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद लिया। शशिबाला तेवतिया एवं उनकी बेटी ने तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया।
नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व चंदावली स्थित अपने कार्यालय पर उमड़े भारी जनसमूह को सम्बोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरे साथ धोखा किया है और एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दी है, जो लोगों का शोषण करते हुए आया है। नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी मेरे साथ है और मैं आपसे वादा करता हूं बिरादरी का सर कभी झुकने नही दूंगा। टेकचंद शर्मा अपनी बिरादरी के भी सगे नही हुए और इन्होंने आपस में लड़ाने का काम किया। ब्राह्मण समाज से 2 उम्मीदवार मैदान में हैं, लेकिन ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं, जितने लोग इन दोनो के साथ हैं, उससे ज्यादा लोग ब्राह्मण समाज के मेरे साथ हैं। आज पृथला विधानसभा क्षेत्र की सरदारी यहां पहुंची है और सरदारी का सरकार में साझा होता है। आप लोगों के आशीर्वाद और दुआओं से आपका बेटा आपका सेवादार पुनः एक बार ना केवल विधायक बल्कि हरियाणा की राजनीति का केंद्र बिंदु बनकर आयेगा। उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह रहा हूं आप लोगों ने भरोसा जताया, तो हरियाणा की राजनीति यहीं से चलेगी।
नयनपाल ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है जिस तरह भाजपा ने मेरे साथ विश्वासघात किया है, मेरे क्षेत्र की जनता भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी को छठी का दूध याद दिला देगी। उन्होंने कहा अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में पृथला विधानसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड कार्य कराए। हालांकि मेरा आधा कार्यकाल कोरोना की भेंट चढ़ गया, बावजूद इसके मैने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आगे भी आप लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो रही सही कसर पूरी कर दूंगा।
नयनपाल रावत इसके बाद सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। Nayan Pal Rawat #vidhansabhaelection2024 #prithla #dailydarpan24x7 #Faridabadnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here