बल्लभगढ़ के विकास को एक बार फिर लगाऊंगा चार चांद, विकास में नही छोडूंगा कोई कमी – मूलचंद शर्मा

0
3

बल्लभगढ़ सेक्टर 2 में 500 गज ब्लॉक ने दिया समर्थन।

रनहेड़ा खेड़ा में गांव ने दिया मूलचंद शर्मा को समर्थन,

रनहेड़ा खेड़ा की सरदारी बोली आज़ादी के बाद भाजपा राज में हुआ गांव का विकास

बल्लबगढ़। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने जनसंपर्क अभियान के तहत आज विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर लोगों से वोट की अपील करते हुए भाजपा सरकार के 10 सालों के विकास कार्यों को लोगों के समक्ष रखा।

श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता द्वारा दी गई पगड़ी को हरियाणा में झुकने नहीं दूंगा,बल्लभगढ़ की पगड़ी हरियाणा में सबसे ऊंची रहेगी।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता रही है और आगे भी बल्लभगढ़ को विकास के मामले में हरियाणा में नंबर वन बनाकर रखूंगा।

आज जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद को सेक्टर 2 सेक्टर की समस्त 500 गज ब्लॉक के निवासियों ने अपना समर्थन देकर विजय होने का आशीर्वाद दिया।

श्री मूलचंद शर्मा इसके उपरांत बल्लभगढ़ के भीकम कॉलोनी पहुंचे, इस अवसर पर उन्होंने बल्लभगढ़ के शुभम वशिष्ठ द्वारा विश्व बधिर शूटिंग चैंपियनशिप में रजत पदक और कांस्य पदक लेने पर उन्हें बधाई दी , शुभम वशिष्ठ के परिजनों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेहतर खेल नीति भाजपा सरकार ने बनाई। उसी का लाभ आज खिलाड़ियों को मिल रहा है।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने चावला कॉलोनी पहुंचकर अपने सीधे संवाद में कहा कि बल्लभगढ़ में अधिकारियों को एक छत के नीचे लाने के लिए मिनी सचिवालय का निर्माण कराकर लोगों को इधर-उधर जाने में लगने वाले कीमती समय उनके धन को भी बचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में कॉलेज निर्माण, स्कूल निर्माण के साथ साथ सामुदायिक भवनों का निर्माण भी भाजपा सरकार ने कराया। बल्लभगढ़ शिक्षा के क्षेत्र में हब बनकर उभरा है।

बल्लभगढ़ क्षेत्र की बेटियां सरकारी महिला कॉलेज में सरकारी फीस पर शिक्षा का लाभ ले रही हैं पहले बेटियों को उच्च शिक्षा के लिए शहर से दूर जाना पड़ता था। उनका कहना है कि बल्लभगढ़ शिक्षित होगा तभी बल्लभगढ़ आगे बढ़ेगा।

गांव रनहेडा खेड़ा पहुंचने पर गांव की सरदारी ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया।

तौसीफ, क्यूम खान सत्तार, रहीश खान अपने गांव की तरफ से गुलदस्ता देते हुए कहा की हमारे गांव में आजादी के बाद पहली बार भाजपा सरकार सरकार ने करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए है। उन्होंने गांव की तरफ से समर्थन देने की घोषणा की। जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से एसएस मान ,धर्मपाल यादव, विजेंद्र चहल दीपक यादव, धर्मपाल रावत ,प्रमोद राणा ,डीपी यादव ,देवेंद्र गोयल,आनंदपाल राठी, सुभाष चौधरी,चतर सिंह मलिक,कर्मवीर शर्मा भी मोजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here