फरीदाबाद पुलिस ने शराब तस्करो पर प्रहार करते हुए 8 आरोपियो को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार कर 237 बोतल शराब की बरामद, 1 कार को भी किया जब्त

0
0

फरीदाबाद- बता दे कि पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल, IPS के दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने शराब तस्करों पर प्रहार करते हुए 8 अलग-अलग मामलों में 8 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियो में अमरेश,पुरण, अनुराग,प्रिंस,अर्जुन, सत्यनारायण, अजय और दीपक उर्फ दीपू शामिल है, जो फरीदाबाद व आस पास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। अमरेश को सेक्टर-2 बाईपास रोड़ से 24 बोतल देसी शराब सहित, पुरण को LIC ऑफिस सेक्टर-12 से एक कार में 12 बोतल अंग्रेजी, 24 बोतल बीयर सहित, अनुराग को NHPC चौक के पास से 35 बोतल अंग्रेजी शराब सहित, प्रिंस को सेक्टर-37 बाईपास रोड़ से 12 बोतल अंग्रेजी व 24 बोतल बीयर सहित, अर्जुन को नियर श्मशानघाट खेडीपुल के एरिया से 32 अध्धा सहित सत्यनारायण को दयालबाग एरिया से 60 पव्वा अंग्रेजी सहित, अजय को दयालबाग एरिया से 15 बोतल शराब देसी व दीपक उर्फ दीपू को गाजीपुर रोड गांव नगला से 60 बोतल शराब सहित काबू किया है। सभी आरोपियो के खिलाफ संबंधित थानो में अवैध शराब तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here