8 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट के मुकदमे में गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
0

फरीदाबाद:- डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह द्वारा आपराधिक मामलों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सारण की टीम ने पोक्सो एक्ट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राकेश (47) है जो जवाहर कॉलोनी का रहने वाला है और परचून की दुकान करता है। पड़ोस में ही 8 वर्षीय पीड़ित लड़की अपने परिजनों के साथ किराए के मकान में रहती है। 14 सितंबर को लड़की की मां की शिकायत के आधार पर सारन थाने में पोक्सो एक्ट के अंतर्गत दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें लड़की की मां ने बताया कि आरोपी राकेश ने 12 और 13 सितंबर को लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जिसका पता लड़की के परिजनों को लगने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 15 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here