एसीपी सराय राजेश लोहान के नेतृत्व में फरीदाबाद पुलिस ने अर्धसैनिक बलों के साथ सराय, पल्ला तथा सेक्टर 31 थानाक्षेत्र में निकाला फ्लैग मार्च

0
0

फरीदाबाद- आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज फरीदाबाद पुलिस ने एसीपी सराय राजेश लोहान के नेतृत्व में अर्धसैनिक बलों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य आमजन द्वारा अपने मताधिकार का स्वतंत्र, निष्पक्ष एव शांतिपूर्ण तरीके से प्रयोग करने के लिए आस्वस्त करना और वहीं अपराधियों मे भय पैदा करना है ताकि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनी रहे और आमजन निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसीपी सराय के नेतृत्व में पुलिस ने पुलिस थाना सेक्टर 31, पल्ला तथा सराय क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा भाईचारे की भावना को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया ताकि चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाए जा सके और कानून व्यवस्था पूरी तरह कायम रहे।

फरीदाबाद पुलिस की आमजन से अपील है कि चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान शराब/नशा तस्करों व अन्य सामाजिक तत्वों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार की अपराधिक जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत डायल 112 या संबंधित पुलिस थाना प्रभारी को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here